सैमसंग ने लॉन्च किया यह शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत
सैमसंग ने लॉन्च किया यह शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत
Share:

कोरियन की जानी मानी कंपनी सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Samsung Galaxy Z Flip 5G को लॉन्च करने वाली थी. हालांकि अब कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन को इवेंट से पहले ही ऑफिसियल तौर पर पेश कर दिया है. इसके अलावा गैलेक्सी जेड फ्लिप 5जी के दाम के बारें में बता दिया गया है. आपको बता दें कि सैमसंग ने इस वर्ष की शुरुआत में गैलेक्सी जेड फ्लिप के 4जी वेरिएंट को ग्लोबल मार्किट में लॉन्च किया था. तो जानते है Samsung Galaxy Z Flip 5G की कीमत और फीचर्स के बारें में....  

Samsung Galaxy Z Flip 5G की कीमत
इस स्मार्टफोन का दाम $1,449.99 (1,11,900 रुपये) है. Galaxy Z Flip स्मार्टफोन को मिस्टिक ब्रोंज और मिस्टिक ग्रे कलर ऑप्शन में परचेस किया जा सकता है. इसी के साथ इस स्मार्टफोन की सेल कंपनी की ऑफिसियल साइट, टी-मोबाइल और अमेजन पर सात अगस्त से प्रारम्भ होगी.

Samsung Galaxy Z Flip की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया हुआ है, हालांकि जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2636 पिक्सल का है. वहीं, बाहर की तरफ भी 1 इंच की स्क्रीन दी गई है, जो मुड़ने पर नजर आती है. इस समर्टफोन का आस्पेक्ट रेश्यो 21.9:9 है. ग्राहक को इस स्मार्टफोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर और आठ जीबी रैम +256 जीबी स्टोरेज दिया गया है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें एक बारह मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा बारह मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस शामिल है. इसके अलावा दूसरी तरफ से ग्राहक को इस स्मार्टफोन के फ्रंट में दस मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. 

आँखों के सामने माँ-पिता की हत्या होते देख, बच्चों ने उठाया बहादुरी भरा कदम

सुशांत के निधन से सदमे में थी लड़की, की आत्महत्या

हुबली में नर्सों ने सुरक्षा उपकरण ना देने पर किया था विरोध प्रदर्शन, अब किया बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -