POCO के इस नए स्मार्टफोन की कीमत होगी बहुत कम
POCO के इस नए स्मार्टफोन की कीमत होगी बहुत कम
Share:

बीते कुछ दिनों पहले सामने आई एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया था, कि POCO एक नए स्मार्टफोन पर कार्य कर रही है. और इसे कम बजट रेंज के तहत मार्केट में उतारा जा सकता है. इसके साथ-साथ यह भी जानकारी प्राप्त हुई थी कि आने वाला स्मार्टफोन हाल ही में पेश किए गए, Redmi 9C स्मार्टफोन को रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. वहीं अब प्राप्त हुई ताजा रिपोर्ट के मुताबिक POCO का नया स्मार्टफोन POCO C3 नाम से पेश किया जाएगा. जो कि सर्टिफिकेशन साइट पर इसी नाम से स्पॉट किया गया है. 

वही POCO C3 मॉडल नंबर M2006C3MI के साथ देश की ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट SIG पर स्पॉट किया गया है. यह मॉडल नंबर Redmi 9 पोर्टफोलियो से बहुत मिलता-जुलता है. हालांकि मॉडल नंबर और फोन के नाम के अलावा अभी इस स्मार्टफोन को लेकर किसी अन्य जानकारी का खुलासा नहीं हो पाया है. इसके लिए यूजर्स को कुछ समय इंतजार करना पड़ सकता है. परन्तु यह साफ़ है कि कंपनी POCO C3 लो बजट रेंज के तहत मार्केट में उतारेगी. क्योंकि Redmi 9C भी कंपनी का लॉ रेट वाला स्मार्टफोन है. 

Redmi 9C को यूरोप और चीन में पेश किया जा चुका है. साथ ही सामने आ रही लीक्स व टीजर्स के माध्यम से यह अनुमान लगाया जा रहा है, कि देश में इस स्मार्टफोन को POCO ब्रांड के तहत POCO C3 नाम से पेश किया जाएगा. ऐसे में POCO C3 के स्पेसिफिकेशन्स Redmi 9C के समान हो सकते हैं. Redmi 9C में 6.53 इंच का ​एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. इसमें रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. भारत में ये स्मार्टफोन कब लांच होगा अभी ये निश्चित हो पाया है.  

सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy A01 Core, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

भारत में नए वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ Oppo का यह शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत

कोरोना वैक्सीन क्लिनिकल ट्रायल्स में सफल हुआ निम्स, वालेंटियरों को किया डिस्चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -