भारत में जल्द लॉन्च होगा Honor 9a स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स
भारत में जल्द लॉन्च होगा Honor 9a स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स
Share:

मशहूर टेक कंपनी ऑनर ने अपने सबसे शानदार स्मार्टफोन ऑनर 9ए की भारत में लॉन्च करनी की घोषण कर दी है. Honor 9a स्मार्टफोन को 31 जुलाई के दिन देश में लॉन्च किया जाएगा. इस शानदार स्मार्टफोन का टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर भी लाइव कर दिया गया है. हालांकि, आपको बता दें कि ऑनर ने सबसे पहले  9a स्मार्टफोन को रूस के बाजार में उतारा था. तो चलिए जानते है  Honor 9a स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारें में.....

Honor 9a स्मार्टफोन की कीमत 
Honor 9a स्मार्टफोन के दाम की सूचना अभी तक सामने नहीं आई है. आशा की जा रही है कि इस शनदार स्मार्टफोन की कीमत दस हजार से पंद्रह हजार रु के बीच होगी. साठ ही इस शानदार स्मार्टफोन को सेल के लिए अमेजन की प्राइम डे सेल में अवेलेबल कराया जा सकता है.    

Honor 9A की स्पेसिफिकेशन
Honor 9A स्मार्टफोन में 6.3 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलेगा. इसी के साथ ही Honor 9A में मीडियाटेक एमटी6765 चिपसेट के साथ तीन  जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, यह शानदार स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Magic UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. ग्राहक को Honor 9A स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर, 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है. वहीं, इस शानदार स्मार्टफोन के फ्रंट में आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. Honor ने इस शानदार स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाजा से डुअल सिम, वाई-फाई, 4जी LTE, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं. इसके साथ ही ग्राहक को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 37 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा. 

POCO के इस नए स्मार्टफोन की कीमत होगी बहुत कम

सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy A01 Core, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

भारत में नए वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ Oppo का यह शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -