OnePlus Nord 2 Vs POCO F3 GT के बीच है बड़ा जानें फर्क

हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus और POCO दोनों ही मिड-रेंज पावरहाउस के तहत हैं। हालांकि दोनों स्मार्टफोन एक जैसे दिख सकते हैं, लेकिन कुछ अंतर हैं यह कहना मुश्किल है कि कौन सा स्मार्टफोन 'बेहतर' है क्योंकि वनप्लस नॉर्ड 2 और पोको एफ3 जीटी दोनों ही अद्वितीय विशेषताएं तालिका में लाते हैं। POCO F3 GT के बारे में बताना थोड़ा अधिक किफायती विकल्प है, क्योंकि भारत में इसकी कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए 26,999 रुपये है। हालांकि, आप इसे अगले दो हफ्ते में 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि OnePlus Nord 2, उसी 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले इसके बेस वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है। हालाँकि, आप अगस्त तक खरीदारी नहीं कर पाएंगे, और तब भी यह सीमित मात्रा में उपलब्ध होगा। अभी के लिए, वनप्लस नॉर्ड 2 का केवल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट, जिसकी भारत में कीमत 29,999 रुपये है, 26 जुलाई को अमेज़न प्राइम डे सेल और रेड केबल फर्स्ट सेल के हिस्से के रूप में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसके बाद इसकी खुली बिक्री होगी। 

डिस्प्ले के बारे में विस्तार से बताते हुए POCO F3 GT में एक बेहतर डिस्प्ले है, इसके लिए धन्यवाद इसके 6.6-इंच FHD + AMOLED पैनल को 120Hz पर क्लॉक किया गया है। यह HRD10+ को भी सपोर्ट करता है और इसकी विशिष्ट चमक 500 निट्स है। दूसरी ओर, वनप्लस नॉर्ड 2 90Hz और HDR10+ सपोर्ट वाले 6.4-इंच के छोटे OLED पैनल का उपयोग करता है। प्राथमिक सेंसर, POCO F3 GT, और OnePlus Nord 2 को छोड़कर कैमरा विकल्प में लगभग समान कैमरा विनिर्देश हैं। POCO F3 GT 64MP प्राइमरी सेंसर का उपयोग करता है, जबकि OnePlus Nord 2 OnePlus 9 के 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर को प्राइमरी कैमरा के रूप में काम करने के लिए उधार लेता है। जबकि बाद वाला कागज पर बेहतर है, वनप्लस फोन को अक्सर अपने कैमरों को ठीक से काम करने के लिए कई सॉफ्टवेयर अपडेट की आवश्यकता होती है। जहां तक ​​बचे हुए कैमरा हार्डवेयर की बात है, दोनों फोन में 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस का उपयोग किया गया है। हालाँकि, OnePlus Nord 2, POCO F3 GT पर 16MP मॉड्यूल के विपरीत 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है। कच्चे विनिर्देशों के आधार पर, वनप्लस नॉर्ड 2 यहां विजेता होना चाहिए, लेकिन वनप्लस का सॉफ्टवेयर हमें अभी तक विजेता का ताज पहनने से रोकता है। बैटरी

पावरबैंक POCO F3 GT 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है जो 67W पर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसकी तुलना में, वनप्लस नॉर्ड 2 ने 4,500mAh और 65W चार्जिंग को कम कर दिया है। अतिरिक्त 2W वाट क्षमता बहुत मायने नहीं रखती है, लेकिन 500mAh का अंतर काफी अंतर ला सकता है। इसलिए यहां POCO F3 GT बेहतर विकल्प है।

आज होगा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में विधानसभा चुनाव, लाखों लोग करेंगे मतदान

राज कुंद्रा के खिलाफ क्राइम ब्रांच को मिला बड़ा सबूत, बढ़ेगी शिल्पा शेट्टी की परेशानी

दर्दनाक हादसा! ट्रक में घुसी कार, 4 लोगों की मौत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -