राज कुंद्रा के खिलाफ क्राइम ब्रांच को मिला बड़ा सबूत, बढ़ेगी शिल्पा शेट्टी की परेशानी
राज कुंद्रा के खिलाफ क्राइम ब्रांच को मिला बड़ा सबूत, बढ़ेगी शिल्पा शेट्टी की परेशानी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न मामले में नए मोड़ आते चले जा रहे हैं। राज को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश अदालत ने दिया है। वहीं मुंबई पुलिस जोरो-शोरों से इन्वेस्टीगेशन तथा गवाह इक्कट्ठा करने में लगी हुई है। अब जानकारी है कि राज कुंद्रा की कंपनी के चार कर्मचारी इस मामले में चश्मदीद सबूत बनकर आगे आए हैं। 

वही अपराध शाखा के सूत्रों का कहना है कि यह चार कर्मचारी मामले में बड़ा किरदार निभाएंगे। राज कुंद्रा एवं अन्य व्यक्ति मामले से जुड़ी बातों का खुलासा नहीं कर रहे हैं तथा अधिक बातें नहीं बता रहे हैं। ऐसे में उनकी कंपनी के यह चार कर्मचारी इस केस की आवश्यक जानकारी निकलवाने में बड़ा किरदार निभाने जा रहे हैं। इन चार कमर्चारियों से अपराध शाखा राज कुंद्रा की बिजनेस डील्स के बारे में खबर लेंगी। उनसे पूछा जाएगा कि पोर्नोग्राफी रैकेट कैसे चलाया जा रहा था, फाइनेंसियल डील्स तथा शेष चीजों के बारे में भी पता लगाया जाएगा। 

वही अपराध शाखा इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि राज कुंद्रा पैसों को कैसे मैनेज करते थे। शीघ्र ही इन चार चश्मदीदों के बयान भी ले लिए जाएंगे, जो राज कुंद्रा के इस मामले में उनकी समस्याएं बढ़ा सकते हैं। शनिवार को अपराध शाखा की टीम ने एक बार फिर राज कुंद्रा की कंपनी विआन की फिर से खोजबीन ली। अंधेरी वेस्ट में स्थित इस कंपनी से अपराध शाखा को एक लॉकर बरामद हुआ है, जिसे छपाकर रखा गया था। कहा जा रहा है कि इस लॉकर से कारोबार कई दस्तावेज तथा क्रिप्टो करेंसी जब्त हुई है।

बढ़ी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की समस्यां, अब इन चीजों की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही ''मैं हूँ न'' फिल्म की ये तस्वीर

कारगिल के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ-कियारा और करण जौहर, सेना संग करेंगे ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -