12GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Oneplus, जानिए क्या है कीमत
12GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Oneplus, जानिए क्या है कीमत
Share:

OnePlus 10 Pro स्‍मार्टफोन इंडिया और दुनिया भर के मार्केट्स में लॉन्‍च होने से पहले बेंचमार्क साइट ‘गीकबेंच' (Geekbench) और कैमरा ऐप ‘कैमरा FV-5' पर सामने आ चुका है। वनप्लस के इस फ्लैगशिप को थाईलैंड की नेशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलिकम्‍युनिकेशंस काउंसिल कमिटी (NBTC) में भी लिस्‍ट किए जाने की भी खबर सामने आई है। OnePlus 10 Pro को इस वर्ष की शुरुआत में चीन में लॉन्‍च कर दिया गया है। यह बीते वर्ष आए OnePlus 9 Pro का सक्‍सेसर है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर की खूबियां भी प्रदान कर रहा है। 

MySmartPrice के मुताबिक, गीकबेंच ने OnePlus 10 Pro को मॉडल नंबर NE2213 के साथ लिस्ट किया जा चुका है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में 12GB RAM  है और यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड भी मिल रहा है। गीकबेंच ने यह भी दिखाया है कि वनप्लस के इस फ्लैगशिप फोन को 1,209 सिंगल-कोर स्कोर और 3351 मल्टी-कोर स्कोर भी दिया जा रहा है। फोन की असर परफॉर्मेंस जिसके पूर्व अलग भी हो सकती है, क्‍योंकि लिस्‍टेड स्‍कोर एक प्रोटोटाइप भी कहा जा रहा है। 

कैमरा FV-5 के डेटाबेस में भी वही OnePlus फोन भी दिया जा रहा है, इसके साथ OnePlus 10 Pro होने का अनुमान है। MySmartPrice की रिपोर्ट है कि NBTC साइट ने OnePlus 10 Pro 5G टाइटल के साथ मॉडल नंबर NE2213 को लिस्ट कर दिया है।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब OnePlus 10 Pro को ऑनलाइन लिस्टिंग भी देखने के लिए मिली है। चीन में लॉन्च होने के कुछ वक़्त के उपरांत Oneplus का यह फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्‍टैंडर्ड्स (BIS) और ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (ब्लूटूथ SIG) सर्टिफ‍िकेशन साइटों पर देखा जा चुका है। बोला है कि भारत और यूरोप में यह फोन जनवरी में ही प्राइवेट टेस्टिंग फेज में एंट्री कर गया था।  Oneplus ने पिछले हफ्ते यह कन्‍फर्म किया था कि वह मार्च में भारत और बाकी ग्‍लोबल मार्केट्स में OnePlus 10 Pro को लॉन्च करने वाली है। यह लॉन्च इस महीने के सेकंड लास्‍ट वीक में हो सकता है।
 
OnePlus 10 Pro के स्‍पेसिफ‍िकेशंस: चीन में लॉन्‍च किया गया OnePlus 10 Pro स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड ColorOS 12.1 पर काम कर रहा है। जिसमे 6.7 इंच का QHD+ (1,440×3,216 पिक्सल) कर्व्‍ड AMOLED डिस्प्ले है। यह फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर से पावर्ड है, जिसे 12GB तक LPDDR5 रैम का सपोर्ट भी मिल रहा है। 256GB तक इंटरनल स्टोरेज फोन में है। OnePlus 10 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें मेन लेंस 48MP का है साथ में 50MP का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 8MP का टेलीफोटो कैमरा है। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। OnePlus 10 Pro में 5,000mAh की बैटरी है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

इंस्टाग्राम की तरफ से यूजर्स को एक और बड़ा झटका, IGTV के बाद अब छीना ये फीचर

अब बिजली बिल पर होगी भारी बचत, जानिए कैसे....?

एक बार फिर Vi साथ लेकर आया नया प्लान! अब मिलेगा इतना GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -