एक बार फिर Vi साथ लेकर आया नया प्लान! अब मिलेगा इतना GB डाटा

एक बार फिर Vi साथ लेकर आया नया प्लान! अब मिलेगा इतना GB डाटा
Share:

आज के वक़्त में टेलीकॉम कंपनियों का ये प्रयास रहता है कि वो अपने ग्राहकों को ऐसे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स ऑफर करें जिनमें अधिक से अधिक लाभ मिल जाए. आज हम प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) के ऐसे पोस्टपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं जो कम मूल्य में डाटा दे रहे है, कॉलिंग और OTT सब्सक्रिप्शन्स, हर तरह के बेनिफिट्स भी ऑफर में मिल रहे है.  

Vodafone Idea का 999 रुपये का प्लान: जिस प्लान की हम सबसे पहले आपको बताने जा रहे है, उसका मूल्य 999 रुपये है. इस प्लान में आपको कुल तीन कनेक्शन्स भी मिल रहा है. ये प्लान कुल 220GB हाई-स्पीड डेटा और 200GB के रोलोवर डेटा की सुविधा के साथ भी दिया जा रहा है. प्राइमेरी कनेक्शन को 140GB इंटरनेट भी मिल रहा है और बाकी दोनों कनेक्शन्स को 40-40GB DATA दिया जाता है.

इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 3000 SMS प्रति माह के फायदे भी मिलते हैं. OTT बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो ये प्लान एक वर्ष के 1,499 रुपये वाले अमेजन प्राइम के सब्सक्रिप्शन, डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल की एक वर्ष की मेंबरशिप और वीआई मूवीज एंड TV के एक्सेस के लाभ के साथ मिल रही है.

Vi का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान: Vi के इस पोस्टपेड प्लान का मूल्य 699 रुपये है. इस प्लान में आपको 699 रुपये के बदले में दो सदस्यों के लिए कनेक्शन्स में मिल रहे है. इस प्लान में कुल 80GB डेटा ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसमें प्राइमेरी कनेक्शन और सेकेंडरी कनेक्शन के मध्य डेटा आधा-आधा बंटता है. ये प्लान 200GB के रोलोवर डेटा के बेनिफिट के साथ मिल रहा है. इतना ही नहीं 300 SMS हर माह की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ इस प्लान में आपको वीआई मूवीज एंड टीवी का एक्सेस  भी दिया जा रहा है.

हर दिन अमेज़न पर आप इन प्रश्नों का उत्तर देखर जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , एथेरियम और अन्य करेंसी के दाम में गिरावट

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन, एथेरियम के दाम बढे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -