मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 इवेंट में OnePlus 8 सीरीज होगी लॉन्च, मिल सकता है दमदार प्रोसेसर और कैमरा
मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 इवेंट में OnePlus 8 सीरीज होगी लॉन्च, मिल सकता है दमदार प्रोसेसर और कैमरा
Share:

सबसे चर्चित 8 सीरीज के स्मार्टफोन वनप्लस 8, 8 प्रो और 8 लाइट लॉन्च के लिए तैयार हो गए हैं. उम्मीद की जा रही हैं कि इन तीनों डिवाइसेज को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 इवेंट में शोकेस किया जाना है. हाल ही में तीनों स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट लीक हो गई थी, जिनमें एचडी डिस्प्ले और 5जी कनेक्टिविटी होने की बात कही गई थी. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , इस सीरीज के स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया की एफिलिएट पेज पर लिस्ट किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन इस पेज पर लेटेस्ट स्मार्टफोन को लिस्ट करती है.  वहीं, कंपनी ने पिछले साल वनप्लस 7 सीरीज को बाजार में उतारा था. तो आइए जानते हैं वनप्लस 8 सीरीज की संभावित जानकारी के बारे में...

OnePlus 8 Lite की फोटोज हुई लीक
कुछ दिनों पहले लाइट सीरीज के स्मार्टफोन 8 लाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थी, जिनमें डिवाइस के डिजाइन को देखा गया था. लीक तस्वीरों के अनुसार, कंपनी ने वनप्लस 8 लाइट में पंचहोल डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है. साथ ही इस स्मार्टफोन का लुक गैलेक्सी नोट 10 से मिलता-जुलता है. आपको बता दें कि इस फोन की तस्वीरें ऑन लीक्स समेत 91 मोबाइल्स ने लीक की थी. लीक रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को वनप्लस 8 लाइट के बैक पैनल में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के बैक कैमरा के साथ लेजर ऑटोफोकेस के साथ एलईडी फ्लैश भी देगी.

OnePlus 8 Lite की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस अगामी स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट देगा. इसके साथ ही वनप्लस 8 लाइट का डिस्प्ले वनप्लस 7 से थोड़ा बढ़ा हो सकता है. इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में ऑडियो जैक नहीं मिलेगा. हालांकि, कंपनी इस फोन में फास्ट चार्जिंग फीचर देगी. इस फोन की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

कल शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा POCO X2, जानें क्या है कीमत

Samsung A51 Vs Vivo S1 Pro के बीच बढ़ी प्रतियोगिता, जानें किस्मे क्या है खास

Apple के कीमत में आया भारी बदलाव, iPhone 9 का ट्रायल प्रोडक्शन हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -