कल शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा POCO X2, जानें क्या है कीमत
कल शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च होगा POCO X2, जानें क्या है कीमत
Share:

POCO के लिए 4 फरवरी यानि कल का बेहद ही खास होने वाला है, क्योंकि Xiaomi से अलग होकर POCO इंडिपेंडेट तौर पर अपना पहला स्मार्टफोन POCO X2 लॉन्च करने वाली है. इससे पहले POCO ने Xiaomi के सब ब्रांड के रूप में POCO F1 को लॉन्च किया था, लेकिन अब POCO अपने ब्रांड के तहत POCO X2 लॉन्च करेगी जो कि एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा. कंपनी लॉन्च से पहले फोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा कर चुकी है. वहीं यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट कर दिया गया है

जानकारी के लिए बता दें कि POCO X2 को भारतीय बाजार में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फोन का लॉन्च लाइव इवेंट आप कंपनी के आधिकारिक फेसबुक और ट्वीटर अकाउंट के साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी देख सकेंगे. वैसे बता दें कि सामने आ रही और लीक्स और खुलासे के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को मिड-बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. 

हाल ही में POCO ने अपने आधि​कारिक ट्वीटर अकाउंट पर POCO X2 से जुड़ा एक टीजर शेयर किया था, जिसमें स्पष्ट किया गया था कि यह फोन गेम बूस्टिंग लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा. यानि POCO X2 अपने यूजर्स को बेहतरीन गेमिंग का अनुभव देगा. वहीं Flipkart पर ​हुई लिस्टिंग में जानकारी दी गई है कि यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसके अलावा यह फोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया जाने वाला है. 

पिछले दिनों POCO X2 स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ था, जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी दी गई ​थी. लिस्टिंग के अनुसार पावर बैकअप के लिए इसमें 27W फास्ट चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है. हालांकि अभी तक इसकी बैटरी क्षमता से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके अलावा कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. फोन का एक वेरिएंट 6 जीबी रैम और दूसरा 8 जीबी रैम के साथ दस्तक देगा. Android 10 ओएस पर पेश होने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए Sony IMX686 सेंसर का उपयोग किया जा सकता है.

Apple के कीमत में आया भारी बदलाव, iPhone 9 का ट्रायल प्रोडक्शन हुआ शुरू

Huawei का यह स्मार्ट फ़ोन जल्द देगा भारत में दस्तक, मिल सकते हैं खास फीचर्स

नेक्स्ट जेनरेशन हुंडई क्रेटा का नया डिजाइन स्केच हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -