OnePlus 8 और 8 Pro भारत में होंगे लॉन्च
OnePlus 8 और 8 Pro  भारत में होंगे लॉन्च
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) आज अपनी सबसे खास 8 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही इस सीरीज के तहत OnePlus 8 और OnePlus 8 pro को घरेलू बाजार में उतारा जाएगा। लॉन्चिंग से पहले वनप्लस 8 सीरीज को लेकर तमाम रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनसे संभावित कीमत और कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी। वहीं उम्मीद की जा रही हैं कि यूजर्स को वनप्लस 8 सीरीज के डिवाइस में लेटेस्ट प्रोसेसर और दमदार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी आज वनप्लस 8 के 5जी वेरिएंट से भी पर्दा उठाएगी।

वनप्लस 8 सीरीज का लॉन्चिंग इवेंट
वनप्लस 8 सीरीज का लॉन्चिंग कार्यक्रम भारत में आज रात 8.30 बजे से शुरू हो जाएगा। लोग इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकेंगे। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस सीरीज की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। हालांकि, इस सीरीज के स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

वनप्लस 8 और 8 प्रो की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इन दोनों स्मार्टफोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। साथ ही कंपनी दोनों स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट दे सकती है। लेकिन अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

वनप्लस 8 और 8 प्रो की सेल
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन के चलते इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में 30 अप्रैल के बाद सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस सीरीज को चीन में 16 अप्रैल के दिन लॉन्च करेगी और 17 अप्रैल से इसकी सेल शुरू हो जाएगी। 

ये Smartphones बन सकते है आपकी पहली पसंद

LG Folder 2 फ्लिप फोन SOS बटन के साथ हुआ लांच

Samsung India ने केंद्र व राज्य सरकारों को दिया 20 करोड़ रुपये का दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -