OnePlus की इस सीरीज पर मिल रहा है 3,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर
OnePlus की इस सीरीज पर मिल रहा है 3,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर OnePlus 7 सीरीज को डिस्काउंट समेत कई आकर्षक ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है. लेकिन इस ऑफर्स का लाभ लिमिटेड वक्त  तक ही अवेलेबल होगा. अगर आप OnePlus 7 सीरीज खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये अच्छा अवसर है. Amazon पर शुरू किए गए इस ऑफर में आपको 3,000 रुपये के कैशबैक के साथ ही 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा . बता दें कि इस ऑफर का लाभ केवल SBI कार्ड होल्डर ही उठा पाएंगे. SBI कार्ड के साथ मिल रहा यह ऑफर केवल 29 फरवरी तक ही वैलिड होगा.

Amazon India पर OnePlus 7 सीरीज के साथ मिल रहे डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास SBI कार्ड होना जरूरी है. SBI क्रेडिट कार्डधारक ट्रांजेक्शन के दौरान 3,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा OnePlus 7 सीरीज की खरीददारी पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इस ऑफर का लाभ उठाकर यूजर्स OnePlus 7 सीरीज को मौजूदा कीमत से कम में खरीद सकते हैं.

अगर OnePlus 7T की बात करें तो इसके 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा फोन पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसके अलावा यूजर्स इसे एक्सचेंज और ईएमआई ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं. वहीं OnePlus 7T Pro को 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 53,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस फोन पर 3,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है. Amazon पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो OnePlus 7 Pro को 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा SBI क्रेडिट कार्ड उपयोग करके फोन की ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी प्राप्त किया जा सकता है. वहीं OnePlus 7 का 8जीबी मॉडल 34,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है. फोन पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा का लाभ उठाकर इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है.

Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro की लॉन्च डेट आई सामने, 8जीबी रैम के साथ हुआ स्पॉट

Realme C3 का नया मॉडल ट्रिपल रियर कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत

कल पहली बार Poco X2 सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -