जल्द आएगा Oneplus 7, नई तस्वीर लीक, नजर आया यह खास फीचर
जल्द आएगा Oneplus 7, नई तस्वीर लीक, नजर आया यह खास फीचर
Share:

चीन की सफल स्मार्टफोन कंपनी OnePlus के अगले स्मार्टफोन वनप्लस 7 की लॉन्चिंग के बारे में नई जानकारियां सामने नहीं आईं हैं, जहां इसकी कुछ तस्वीर लीक हुईं है. तस्वीर इस फोन से जुड़े कई राज खोल रही है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में क्या कुछ हो सकता है खास. तो आइए जाने इसके बारे में...

खबर है कि OnePlus 7 की लॉन्चिंग जल्द होगी और इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ जानकारियां मिली है. इससे पहले भी इसकी कुछ जानकारियां सामने आईं थीं. बताया जा रहा है कि इस बार अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ कथित तस्वीरें और 360 डिग्री वीडियो मिलें हैं. कहा जा रहा है कि यह फोन पॉप सेल्फी कैमरा सेटअप में नजर आएगा. 

लीक्स की माने तो OnePlus 7 में कोई भी नॉच नहीं मिलेगा. नॉच से बचने के लिए यहां कंपनी पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे रही है. ऐसा कैमरा वीवो के हाल ही में लॉन्च हुए Vivo V15 Pro में भी देखने को मिला है. जबकि जल्द ही Oppo के F11 Pro में भी ऐसा ही कैमरा मिलेगा. बता दें कि यह फोन भारत में कल यानी कि 5 मार्च को पेश हो रहा है. ओप्पो-वीवो और वनप्लस के स्मार्टफोन्स के पॉप-अप में केवल प्लेसमेंट का ही अंतर देखने को मिल रहा है. वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन के बॉटम में काफी चिन नजर आ रहा है और लीक जानकारियों की मानें तो इसमें बड़ा 6.5-इंच डिस्प्ले दिया जाएगा. जो कि  AMOLED बताई जा रही है. जबकि खबर यह भी मिली है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट बैक में नहीं दिया जाएगा. 

40 हजार रु वेतन, नर्स पद पर नौकरियां

अब हैकर्स की चपेट में धराया Instagram, बड़े स्कैम का हुआ खुलासा

देशभर में झूमे BSNL के यूजर्स, कम्पनी ने शुरू कर दी सबसे ख़ास और तगड़ी सेवा

POCO का F1 बन जाएगा सबसे खास,अब 60FPS पर रिकॉर्ड होगा 1080P और 4K वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -