ONEPLUS 6T से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी खबर
ONEPLUS 6T से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी खबर
Share:

जिस तरह से OnePlus 6T डिवाइस लॉन्च के नज़दीक पहुंच रहा है, उसी तरह से इससे जुड़ी कई जानकारी सामने आ रही हैं. अब इसकी बैटरी को लेकर बड़ा दावा किया गया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़ोन में 3,700 एमएएच की बैटरी हो सकती हैं. आपको बता दें कि वहीं दूसरी ओर  OnePlus 6 में 3000 एमएएच की बैटरी मौजूद हैं. 

क्या आप जानते हैं अपग्रेड और अपडेट में क्या अंतर होता है..??

ताजा खबरों के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है. हालांकि यह लॉन्च कब और कहां होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. सबसे खास बात यह है कि यह नया स्मार्टफोन 5G नेटवर्क पर आधारित होगा. हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. फोन की कीमत की बात की जाए तो फिलहाल वह करीब 40 हजार रुपये बताई जा रही है. 

7 लाख का फ़ोन, कीमत से घबराए लोग, जानिए इसकी खासियत ?

वनप्लस 6 की सफलता का मुख्य कारण कम कीमत में सर्वश्रेष्ठस्पेशिफिकेशन मुहैया कराना बताया जा रहा है. कंपनी द्वारा जारी  टीजर में पता चलेगा कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया है. स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है, ' टच द इनोवेशन' हिंट देता है. OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ यह फ़ोन लॉन्च होगा. रूस की एक अथॉरिटी से लीक हुई खबर के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन को यूरासियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) ने सत्यापित किया है. सीएनईटी की रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों का दावा है कि OnePlus 6 के उत्तराधिकारी को अक्टूबर में पेश किया जा सकता है जिसकी कीमत 38,387 रुपए (550 डॉलर) हो सकती है. OnePlus 6 के ग्लास बैक डिजाइन की झलक देखने को मिलेगी. इसमें तीन कैमरे होंगे. 

 

 

यह भी पढ़ें...

क्या आप जानते है चोरी-छिपे आपका नंबर यूज कर रही है 'FACEBOOK', खुद कुबूली बात

58 हजार रु का स्मार्टफोन बिलकुल मुफ्त में...

आज से ही बंद कर दें FACEBOOK , 5 करोड़ यूजर्स का भविष्य संकट में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -