अमेजन सेल : 21 हजार रु में iphone और इस कीमत में ONEPLUS 6T ?
अमेजन सेल : 21 हजार रु में iphone और इस कीमत में ONEPLUS 6T ?
Share:

दिवाली फेस्टिवल को देखते हुए कई ई-कॉमर्स कम्पनिया अपने यूजर्स को सेल के माध्यम से शानदार ऑफर्स पेश कर रही है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल के तीसरे एडिशन की शुरुआत शुक्रवार से हो गई है। ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, एलईडी टीवी, अप्लायंसेज़, इलेक्ट्रॉनिक्स और कई दूसरे प्रॉडक्ट्स पर ऑफर दिए जा रहे हैं।

हर तरह फ्लिपकार्ट और अमेजन की दिवाली सेल की धूम देखने को मिल रही है. खासकर स्मार्टफोन तो इस दौरान भारी भरकम छूट में मिल रहे हैं. ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, एलईडी टीवी, अप्लायंसेज़, इलेक्ट्रॉनिक्स और कई दूसरे प्रॉडक्ट्स पर ऑफर मिल रहे हैं. आइए जानते है इस दौरान 2 स्मार्टफोन के बारे में...
 
OnePlus 6T 

हाल ही में भारत समेत दुनियाभर में पेश हुआ यह दमदार फ़ोन केवल अमेज़ॅन पर 35,499 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है. बता दें कि फोन की वास्तविक कीमत 37,999 रुपये है, लेकिन अमेज़ॅन एचडीएफसी बैंक कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत इस्टेंट डिस्काउंट (1500 रुपये तक) दिया जाएगा. 1500 रुपये के डिस्कांउट के अलावा, ऐमजॉन पे के जरिए खरीददारी करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक (1,000 रुपये तक) भी मिल जाएगा. 

iPhone 6S 

वहीं आप आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको यहां पर iPhone 6S 22,500 रुपये की कीमत पर मिलेगा. जिसकी असल कीमत 24,999 रुपये है. वहीं आप एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ इस फोन पर 1500 रुपये छूट प्राप्त कर सकते हैं.
 

माइक्रोमैक्स का दिवाली धमाका, उतारा अपना पहला गूगल-सर्टिफाइट एंड्रायड टीवी

लूट सको तो लूट लो, Paytm Mall पर शानदार ऑफर्स और 70 फीसदी तक की छूट

samsung galaxy J2 के दाम में भारी कटौती, 6 हजार रु से भी कम में लें आएं घर

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई ONEPLUS 6T की बिक्री, मिल रहा दमदार ऑफर

एक बार 50 रु दीजिए और महीने भर तक खूब मजा लीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -