माइक्रोमैक्स का दिवाली धमाका, उतारा अपना पहला गूगल-सर्टिफाइट एंड्रायड टीवी
माइक्रोमैक्स का दिवाली धमाका, उतारा अपना पहला गूगल-सर्टिफाइट एंड्रायड टीवी
Share:

माइक्रोमैक्स इंफार्मेटिक्स लि. द्वारा शुक्रवार को अपना पहला गूगल-सर्टिफाइड एंड्रायड टीवी ग्राहकों के लिए पेश कर दिया गया. जानकारी के लिए बता दें इसमें ख़ास बात यह है कि यह दो वेरिएंट्स में लांच किया गया है. इस टीवी को 49 इंच और 55 इंच में पेश किया गया है जिसकी कीमत क्रमश: 51,990 रुपये और 61,990 रुपये कंपनी ने तय की है. माइक्रोमैक्सस इंफार्मेटिक्स लि. के निदेशक रोहन अग्रवाल ने इस पर कहा कि "हमने उन उपभोक्ताओं के लिए ये टीवी उतारे हैं, जो लार्जर दैन लाइफ अनुभव चाहते हैं तथा स्मार्ट एंड्रायड कंटेट को बिगर, शार्पर और क्रिस्टल क्लियर स्क्रीन पर देख सकेंगे. 

साथ ही इस मौके पर निदेशक रोहन अग्रवाल ने कहा कि वे स श्रेणी में और उत्पाद उतारेंगे. गूगल द्वारा सर्टिफाइट एंड्रायड टीवी में गूगल प्ले स्टोर, गेम्स, मूवीज और म्यूजिक उपलब्ध होता है. माइक्रोमैक्स के नए लांच किए गए टीवी एंड्रायड ओरियो पर काम करने में सक्षम है. जिसके साथ डॉल्वी और डीटीएस साउंड सर्टिफिकेशन भी मिलता है. 

बताया जा रहा है कि इस टीवी में क्वैड कोर ए53 प्रोसेसर के साथ 2.5 जीबी डीडीआर 3 रैम और 16 जीबी का ईएमएमसी फ्लैश रोम, बिल्ट इन क्रोमकास्ट, वॉयस इनेबल्ड सर्च के साथ गूगल असिस्टेंट और वायरलेस स्मार्टफोन कंट्रोल समेत अन्य फीचर्स शामिल किए गए हैं. कंपनी ने कहा कि ये टीवी अगले महीने से स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएंगे. 

 

JIO की बोलती हुई बंद, IDEA ने महज इस कीमत में पेश किया यह धाकड़ प्लान

4 कैमरों के साथ Lenovo Z5 Pro हुआ पेश, दमदार हैं ये फीचर्स

लूट सको तो लूट लो, Paytm Mall पर शानदार ऑफर्स और 70 फीसदी तक की छूट

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई ONEPLUS 6T की बिक्री, मिल रहा दमदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -