samsung galaxy J2 के दाम में भारी कटौती, 6 हजार रु से भी कम में लें आएं घर
samsung galaxy J2 के दाम में भारी कटौती, 6 हजार रु से भी कम में लें आएं घर
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग इन दिनों लगातार अपने स्मार्टफोन के दाम में कटौती किए जा रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब कंपनी ने अपने शानदार स्मार्टफोन सैमसंग गैलक्सी J2 के डैम में कटौती कर सभी को चौंका दिया हैं. यह फ़ोन अब आप काफी कम कीमत में अपना बना सकते हैं. साथ ही खास बात यह हैं कि इस स्मार्टफोन में काफी ज्यादा अच्छे फीचर्स दिए गए हैं, जो कि आपका मन मोह लेंगे. 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने कई सारे दमदार और शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए है जिसमें से एक शानदार स्मार्टफोन का नाम सैमसंग गैलक्सी J2 है. जानकारी के मुताबिक, फोन की कीमत 6600 रुपए थी, लेकिन इसपर छूट मिलने के कारण इसकी कीमत मात्र 5990 रुपए हो गई है. इस फोन को आप ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकेंगे. बता दें कि अभी फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल का आयोजन हो रहा हैं. 

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 4 प्वाइंट 7 इंच का एचडी डिस्प्ले इसमें है. वहीं इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा आपको देखने को मिलेगा. फोन के स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें आपको 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज भी मिलेंगी. वहीं पॉवर देने के लिस इसमें 2000mAh की बैटरी मौजूद है, जिससे कि आप अच्छे बैटरी बैकअप का आनंद ले सकेंगे.

 

कहीं JIO का कमाल तो कहीं AIRTEL का धमाल, जानिए कैसे ?

VIVO के इस फ़ोन की कीमत में गजब की कटौती, विश्वास करना हुआ मुश्किल

हिन्दुस्तान में इस फ़ोन ने नए अवतार में रखा कदम, कीमत महज इतनी

Amazon Great Indian Festival सेल : सैमसंग का सबसे धाकड़ फ़ोन सबसे कम कीमत में उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -