भारतीयों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई ONEPLUS 6T की बिक्री, मिल रहा दमदार ऑफर
भारतीयों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई ONEPLUS 6T की बिक्री, मिल रहा दमदार ऑफर
Share:

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने 29 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में अपना वनप्लस 6T लॉन्च कर दिया था, वहीं इसके बाद अगले ही दिन यह फ़ोन भारतीय बाजार में भी पेश हो गया था. वनप्लस 6T को लेकर अब ख़बरें हैं कि यह फोएन भारत में बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया हैं. आप इसे अमेजन के सेल से अपना बना सकते हैं.वनप्लस 6टी में बड़ा और शार्प स्क्रीन, टियरड्रॉप नॉच, फास्ट स्क्रीन अनलॉक सिस्टम, नाइट स्केप और स्टूडियो लाइट तकनीक, स्मार्ट बूस्ट स्टोरेज के लिए RAM का इस्तेमाल हुआ हैं. 

OnePlus 6T के अहम स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 6टी में 1080 x 2340 पिक्सल और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो सहित 6.41 इंच का फुल एचडी प्लस ऑप्टिक एमोलेड स्क्रीन आपको देखने को मिलेंगी. वहीं इसमें 3700 एमएएच की एक बड़ी बैटरी मौजूद हैं. कैमरा पर नजर डालें तो 16 एमपी + 20 एमपी का रियर डुअल कैमरा और 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर इसमें हैं. OnePlus 6T के बेस वेरिएंट यानी 6 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 37,999 रुपए, मिड-लेवल मॉडल यानी 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 41,999 रु और टॉप-एंड मॉडल 8 जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपए तक जाती हैं. 

Amazon पर OnePlus 6T लॉन्च ऑफर

अगर आप इसे आईसीआईसीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो  2,000 रु का कैशबैक मिलेगा. वहीं अमेज़न पे बैलेंस के रूप में कंपनी अतिरिक्त 1,000 रु का कैशबैक भी देंगी. आप इसे नो कॉस्ट इएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं. वहीं रिलायंस जियो के साथ पार्टनरशिप में कस्टमर को 5,400 रु के तत्काल कैशबैक के साथ 3टीबी डेटा दिया जा रहा हैं. 

 

कहीं JIO का कमाल तो कहीं AIRTEL का धमाल, जानिए कैसे ?

एक बार फिर अमेजन लाई सेल, दिवाली पर 80 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट

MacBook Air 2018 : रेटिना डिस्प्ले के साथ दस्तक, इस दिन से शुरू होंगी बिक्री

Amazon Great Indian Festival सेल : सैमसंग का सबसे धाकड़ फ़ोन सबसे कम कीमत में उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -