20MP फ्रंट कैमरा और 6GB रैम के साथ लांच होगा ये स्मार्टफोन
20MP फ्रंट कैमरा और 6GB रैम के साथ लांच होगा ये स्मार्टफोन
Share:

चाइना बेस्ड स्मार्टफोन कंपनी Oneplus ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन oneplus 5 और oneplus 5T लांच किये थे. इन दोनों ही फोंस को ग्राहकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. हालाँकि ज्यादातर लोगों की नजर Oneplus 5T पर टिकी है और इस हैंडसेट की बिक्री में वनप्लस 5 से अधिक है. हालांकि oneplus 5 और oneplus 5T के लांच के कुछ रोज बाद ही Oneplus 6 की चर्चा तेज होने लगी थी. कुछ टेक न्यूज़ वेब साइट्स का कहना था कि कंपनी oneplus 6 को भी जल्द ही लांच करने की तैयारी कर रही है. लेकिन अब इस स्मार्टफोन से जुड़े कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Oneplus 6 में 6.28 इंच की HD डिस्प्ले दी जा सकती है वहीं ये हैंडसेट snapdragon 845 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है जो 2.7 की क्लॉक स्पीड के साथ आएगा. वहीं इस स्मार्टफोन को 6GB की रैम के साथ 128 GB की इंटरनल मैमोरी के साथ पेश किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स भी काफी धांसू बताये जा रहे है. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मुहैया कराया जाएगा. जो कि 20MP +16MP के सेंसर्स से लैस होगा.

सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 20 MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है. Oneplus 6 की ख़ास बात यह होगी कि इसमें कपंनी का अपना इंटरफ़ेस ऑक्सीजन OS होगा जो एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करेगा. पॉवरबैकप के लिए इस हैंडसेट में 3450mAh की बैटरी उपलब्ध कराई जा सकती है. कयास लगाए जा रहे है कि ये हैंडसेट iphone x जैसे डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा.

 

आज लांच हो रहा Xiaomi Mi MIX 2S, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Oreo Go Edition के साथ मात्र 3,299 रु में लांच हुआ Nokia 1

जब 22 वर्षीय युवक ने किया 'नरेंद्र मोदी ऐप' हैक करने का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -