आज लांच हो रहा Xiaomi Mi MIX 2S, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग
आज लांच हो रहा Xiaomi Mi MIX 2S, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टपोने कंपनी Xiaomi आज एक इवेंट के दौरान अपना सबसे चर्चित स्मार्टफोन Xiaomi Mi MIX 2S लांच करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन को चीन में भारतीय समयानुसार दोपहर 11:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के लांच से पहले ही कई लीक व रुमर्स सामने आ चुके हैं. हालांकि आज आप इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी देख सकते है इसके लिए आपको कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर विजिट करना होगा. इसके अलावा आप कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी लाइव स्ट्रीम को देख सकते हैं.

Xiaomi Mi MIX 2S से जुड़े कुछ लीक्स में बताया गया है कि ये हैंडसेट AI क्षमता पर आधारित फेस अनलॉक फीचर से लैस होगा. आपको बता दें कि इन दिनों स्मार्टफोन्स में AI एक शानदार फीचर के रूप में सामने आया है. इस फीचर को फ्लैगशिप से लेकर मिड-रेंज स्मार्टफोंस में देखा जा सकता है. हाल ही में Xiaomi Mi MIX 2S को लेकर एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमे दावा किया गया था कि ये स्मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर से लैस होगा जो कि काफी सक्रियता से काम करेगा.

इस वीडियो के मुताबिक अगर आप अपने चेहरे को किसी कपड़े या कैप वगैहरा से ढक भी लेते है तो भी ये फोन आपका फेस वेरिफाई करने की क्षमता रखता है. हालाँकि फ़िलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन की वैश्विक लॉन्चिंग के बारे में नहीं बताया है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि चीनी बाजार में पेश होने कुछ ही रोज में इसे अन्य बाजारों में भी लांच कर दिया जाएगा.

 

Oreo Go Edition के साथ मात्र 3,299 रु में लांच हुआ Nokia 1

जब 22 वर्षीय युवक ने किया 'नरेंद्र मोदी ऐप' हैक करने का दावा

वीडियो: अब जियो फोन पर धड़ल्ले से चला सकेंगे वॉट्सऐप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -