Oreo Go Edition के साथ मात्र 3,299 रु में लांच हुआ Nokia 1
Oreo Go Edition के साथ मात्र 3,299 रु में लांच हुआ Nokia 1
Share:

पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बने हुए Nokia 1, को आखिरकार Android Oreo (Go Edition) के साथ भारत में लांच कर दिया गया. भारतीय बाजार में इसे 5,499 रूपए की कीमत पर पेश किया गया है. कंपनी नोकिया 1 को 28 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध करा देगी. इस हैंडसेट को सबसे पहले पिछले महीने बार्सिलोना में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में प्रदर्शित किया गया था. भारत में HMD ग्लोबल ने nokia 1 को रेड और डार्क ब्लू कलर में पेश किया है. खास बात यह है कि Nokia 1 स्मार्टफोन के साथ आपको जियो की ओर से 2,200 रु का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. जिसके बाद इस स्मार्टफोन  की कीमत मात्र 3,299 रु रह जाती है.

इतना ही नहीं Nokia 1 लॉन्च डील के तहत आपको 60GB का एडिशनल डाटा भी मुहैया कराया जा रहा है. Nokia 1 एंड्राइड Go Edition के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने 4.50-इंच की डिस्प्ले पेश की है. जो 480x854 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है. इसमें 1.1GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि क्लॉक स्पीड से लैस है. ये स्मार्टफोन में 1GB की रैम के साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. वहीँ इसके कैमरा पर नजर डालें तो नोकिया 1 में आपको एक 5-मेगापिक्सल का रियर व 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

जैसा कि हम जानते है ये स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo 8.1 Go Edition के साथ लॉन्च किया गया है. इसके आलावा इसमें 4G कनेक्टिविटी के साथ ड्यूल-सिम का ऑप्शन भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इस हैंडसेट में 2150mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

 

जब 22 वर्षीय युवक ने किया 'नरेंद्र मोदी ऐप' हैक करने का दावा

वीडियो: अब जियो फोन पर धड़ल्ले से चला सकेंगे वॉट्सऐप

वॉट्सऐप पर भेजे गए मैसेज को भी कर सकेंगे एडिट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -