OnePlus के इन स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ Android 10
OnePlus के इन स्मार्टफोन के लिए रोल आउट हुआ Android 10
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने पिछले महीने अपने दो स्मार्टफोन्स OnePlus 7T, 7T Pro को लॉन्च किया है. ये दोनों दुनिया के पहले ऐसे स्मार्टफोन्स हैं, जिसे Android 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च किया गया है. इसके बाद ही कंपनी ने अपने इस साल लॉन्च हुए OnePlus 7, 7 Pro (रिव्यू) के लिए भी Android 10 पर आधारित OxygenOS 10 का स्टेबल अपडेट रोल आउट किया था. अब कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स OnePlus 6 और 6T के लिए स्टेबल अपडेट को रोल आउट किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

यदि आप का कीबोर्ड कर रहा है परेशान तो, आप ट्राय कर सकते है यह नया गैजेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नए अपडेट के साथ ही यूजर्स को Android 10 तो मिलेगा ही, साथ ही साथ कई नए फीचर्स जैसे कि Zen Mode, Digital Wellbeing, Security Permission, System Wide Dark Mode भी मिलेंगे. कंपनी ने अपनो आधिकारिक फोरम के जरिए इस नए अपडेट के साथ होने वाले चेंज लॉग को भी जारी किया है. इस चेंज-लॉग में इस नए अपडेट के साथ मिलने वाले फीचर्स को बताया गया है.

WHATS APP: डाटा हो जाये चोरी तो मिलेगा हर्जाना, जानिए क्या है कानून में प्रावधान

OnePlus 6 और 6T के लिए Android 10 पर आधारित OxygenOS 10 के स्टेबल वर्जन को डाउनलोड करने के लिए आपके पास वाई-फाई कनेक्शन होना जरूरी है. आप चाहें तो मोबाइल डाटा के जरिए भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन उसमें आपको ज्यादा समय लगेगा. साथ ही साथ फाइल की साइज बड़ी होने की वजह से डाटा खपत भी ज्यादा हो सकता है. ऐसे में वाई-फाई नेटवर्क पर इसे डाउनलोड करना सही होगा. इस अपडेट को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको फोन के सेटिंग्स ऑप्शन में जाना होगा. इसके बाद आपको सिस्टम पर टैप करना होगा। सिस्टम पर टैप करते ही आपको बॉटम में सिस्टम अपडेट्स दिखेगा. वहां पर आप टैप करके नए अपडेट को चेक कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं.

भारत में जल्द लॉन्च होने वाली है स्मार्ट नेम प्लेट, आसान होगा इन चीजों का भुगतान

हाल ही में OnePlus 6, 6T के लिए जारी किए गए नए अपडेट में यूजर्स को नया UI (यूजर इंटरफेस) डिजाइन देखने को मिलेगा. इसके साथ-साथ नया लोकेशन प्राइवेसी फीचर भी मिलेगा. नए अपडेट के साथ Android 10 के कई कस्टमाइज्ड फीचर्स भी यूजर्स एक्सपीरियंर सक सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स को अपने ऐप के आइकन को अपने हिसाब से कस्टमाइज करने का भी ऑप्शन मिलेगा. नए अपडेट में कई सिक्युरिटी और सिस्टम रिलेटेड बग्स भी फिक्स किए गए हैं.Android 10 के खास फीचर्स में से एक फुल स्क्रीन जेस्चर फीचर को भी यूजर्स एक्सपीरियंस कर सकेंगे. इसमें यूजर्स के पास ऑप्शन होगा कि वो होम और बैक बटन वाला जेस्चर इस्तेमाल करना चाहते हैं या फिर फुल स्क्रीन जेस्चर। इसे यूजर्स सेटिंग्स के जरिए इनेबल या डिसेबल कर सकेंगे.

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका 10,000 से भी कम रेंज में मिल रहे है ये स्मार्टफोन्स

यूजर्स को बड़ा झटका, इस एप को करें जल्द अपडेट, वरना हो जायेगा डाटा हैक

लॉन्च हुआ tiktok का नया फोन, मिलेंगे यह फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -