MWC 2019 : दिखी OnePlus के 5G फोन की झलक, इन खूबियों से चौंकाएगा सभी को
MWC 2019 : दिखी OnePlus के 5G फोन की झलक, इन खूबियों से चौंकाएगा सभी को
Share:

स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में वनप्लस के पास कुछ खास शोकेस के लिए नहीं था. लेकिन कंपनी ने अपने 5G स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप शोकेस कर तहलका मचा दिया. बताया जा रहा है कि इस आगामी डिवाइस में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट लगा हुआ है और इसके साथ स्नैपड्रैगन X50 मोडेम भी दिया गया है जिससे इसमें 5G कनेक्टिविटी मिलती है. खबर है कि MWC19 में इसे डेमोंस्ट्रेशन के लिए रखा गया है, लेकिन यह केस के अंदर है जिसे यूज नहीं किया जा सकता है. आपको बता दें कि स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस की शुरुआत 25 फरवरी से हुई थी और आज इसका समापन हो जाएगा. 

फ़िलहाल वनप्लस के डिवाइस की बात की जाए तो इसमें लाइव 4G गेमिंग दिखाया जाता है और कंपनी का कहना की ये स्मार्टफोन सिर्फ डेमोंस्ट्रेशन के लिए बनाया गया है. जानकारी के मुताबिक़, वनप्लस ने पिछले साल ही साफ कर दिया था कि वो 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे है. इतना ही नहीं, कंपनी ने इसके लिए मार्च तक का समय भी रखा था. जहां फिलहाल तो उसने 5G फोन शोकेस कर दिया है. मतलब अब साफ है कि OnePlus का अगला फ्लैगशिप 5G फोन ही होगा.

इवेंट में वन प्लस ने डेमोंस्ट्रेशन के दौरान बताया कि ये फोन 500Mbps की स्पीड देगा और इससे जुड़ी खास बात ये है कि इस प्रोटोटाइप में कोई नॉच नहीं है और फुल स्क्रीन भी आपको मिलेगी. साथ ही खबर मिली है कि 
MWC में दिखाए गए इस फोन के डेमो में 5G इंटरनेट चलते हुए इसमें देखने को मिला है.

 

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

MWC 2019 में हुआ धमाका, हिलाकर रख देगी 1TB स्टोरेज वाले SD कार्ड्स की कीमत

MWC 2019 : इवेंट में एक और दस्तक, धाँसू कैमरे के साथ आया Centric S1

फ्लिपकार्ट सेल का आज अंतिम दिन, दर्जनों फोन पर हजारो रु की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -