MWC 2019 : इवेंट में एक और दस्तक, धाँसू कैमरे के साथ आया Centric S1
MWC 2019 : इवेंट में एक और दस्तक, धाँसू कैमरे के साथ आया Centric S1
Share:

स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में भारतीय स्मार्टफोन कंपनी ने Centric S1 स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है. बता दें कि अब तक कई कंपनियों ने अपने नए-नए और महंगे-महंगे स्मार्टफोन को पेश किया है. बात करें इस इस स्मार्टफोन की खासियत के तो इसमेंइसमें दिया गया पॉप-अप सेल्फी कैमरा सबसे खास साबित होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि Centric S1 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है और यह पंप एक्सप्रेस 3.0 तकनीक से लैस बताया जा रहा है. जिससे यह स्मार्टफोन 20 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाता है. 

Centric S1 

जानकारी के मुताबिक, इसमें 6.39 इंच की फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. यह 92 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस बताई जा रही है. जबकि इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी और 6 जीबी रैम को शामिल किया गया है. Centric S1 में दो रियर कैमरे दिए गए हैं, जिसमें प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा. Centric S1 में इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है. 

पावर के लिए कमपनी ने बैटरी 3,080 एमएएच की दी है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. बात इसकी कीमत की की जाए तो सेंट्रिक एस1 के 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 310 डॉलर (करीब 22,000 रुपए) है. साथ ही इस फोन के 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के दाम का ऐलान नहीं हुआ है. 
 

जल्द भारत आएगा Galaxy A50, कीमत-फीचर का हुआ खुलासा

ZTE ने लॉन्च किये यह शानदार स्मार्टफोन, बस इतनी है कीमत

इस दिन Xiaomi लॉन्च करने जा रहा है Redmi Note 7, ऐसे है इसके शानदार फीचर्स

Sony ने लॉन्च किये अपने यह शानदार फोन बस इतनी है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -