हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत
हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत
Share:

शाओमी के जिस फोन का भारतीय यूजर्स को काफी इंतज़ार है, आखिरकार वह फोन आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. बता दें कि आज शाओमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन redmi note 7 पेश करने जा रही है. 28 फरवरी को कंपनी राजधानी नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. इवेंट की शुरुआत सुबह 11:30 बजे से होगी. 

दूसरी ओर इस बात से भी पर्दा उठा है कि कंपनी Redmi Note 7 के साथ-साथ Redmi Note 7 Pro और रेडमी गो स्मार्टफोन को भी आज भी भारत में लॉन्च कर देगी. जानकारी के मुताबिक, Redmi Note 7 को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था. साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी थी कि POCO की तरह Redmi भी कंपनी का नया सब-ब्रांड होगा. यह रेडमी ब्रांड का फोन है. 

इस फोन में सबसे ख़ास बैक में 48 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद नहीं होगा. जबकि इसकी जगह कंपनी Redmi Note 7 Pro को 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ उतारने जा रही है. Redmi Note 7 को यूजर्स ब्लू, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकते है. जबकि Note 7 Pro के कलर ऑप्शन्स- ब्लैक, ग्रेडिएंट ब्लू और ग्रेडिएंट रेड बताए जा रहे हैं. कीमत की बात करें तो चीन में Redmi Note 7 को शुरुआती कीमत Yuan 999 (लगभग 10,500 रुपये) में उतारा गया था और ये इसके बेस वेरिएंट 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज की कीमत है. कयास लगाए जा रहे है कि इसे भारत में भी कीमत 9,999 रुपये में पेश किया जा सकता है. फ़ोन में सेल्फी के लिए 20MP सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

MWC 2019 : अब घड़ी की तरह हाथ में पहना जा सकेगा स्मार्टफोन, Nubia Alpha हुआ लॉन्च

फ्लिपकार्ट सेल का आज अंतिम दिन, दर्जनों फोन पर हजारो रु की छूट

जल्द भारत आएगा Galaxy A50, कीमत-फीचर का हुआ खुलासा

ZTE ने लॉन्च किये यह शानदार स्मार्टफोन, बस इतनी है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -