गांव जाने को घर से निकला था परिवार, रास्ते में हुआ हादसे का शिकार
गांव जाने को घर से निकला था परिवार, रास्ते में हुआ हादसे का शिकार
Share:

फातेहाबाद: रविवार दोपहर को हांसपुर रोड फोरलेन पर 2 कारों की जमकर टक्कर हो गई. जिसमे सवार पत्रकार का पूरा परिवार घायल हो गया. इस घटना में दोनों कारों में सवार 10 लोगों को चोटें आई. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है. वहीं उपचार के बीच पत्रकार की पत्नी की जान चली गई. वही सभी घायल 9 लोगों को हिसार के लिए रेफर किया जा चुका है. वहीं दूसरे सड़क हादसे में 9 माह की गर्भवती महिला की जान चली गई. पुलिस ने इस मामले की जांच की जा रही है. 

जंहा इस बता का पता चला है कि ढाणी ईशर निवासी व फतेहाबाद शहर में रह रहे पत्रकार रामकुमार भारती, उनकी 54 साल की पत्नी कमलेश, बेटी राजबाला व बेटा मोनू रविवार को फतेहाबाद से अपने गांव ईशर जाने को कार से निकले थे. दोपहर 12 बजे जैसे ही हांसपुर रोड से फोरलेन को पार कर रहे थे तो इसी बीच हिसार से तेज गति से आ रही डिजायर गाड़ी से भिड़ंत हो गई.  टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों कार में सवार 10 लोगों को चोटें आई है. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है. शहर के डीसी कालोनी निवासी रामकुमार भारती, पत्नी कमलेश, बेटा मोनू व बेटी राजबाला गंभीर रूप से घायल हो चुके है. वही दूसरी कार में सवार जींद निवासी कुलदीप, उनकी पत्नी मंजू, बेटी अलका, साली अंजू, बेटा हिंमाशु व अमन घायल हो गए. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर आ गई. हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. इलाज़ के बीच  पत्रकार रामकुमार की पत्नी कमलेश की जान जा चुकी है. वही सभी नौ लोगों को हिसार रेफर किया जा चुका है.  जींद निवासी पूरा परिवार अपने रिश्तेदार के साथ सिरसा जा रहा थै और यह सड़क घटना हो गया. वहीं दूसरे हादसे में भूना निवासी 9 माह की गर्भवती ज्योति की मौत हो गई. 

दर्दनाक हादसा: श्री गंगानगर में सैनिकों से भरा ट्रक पलटा

रात में सफर करना मजदूरों को पड़ गया भारी, बस पलटने से कई ने जिंदगी की जंग हारी

जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष पद इस्तीफा दे सकती है सोनिया गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -