एक तरफा इश्क़ में प्रेमिका को बिच रास्ते दी भयानक सजा
एक तरफा इश्क़ में प्रेमिका को बिच रास्ते दी भयानक सजा
Share:

मध्यप्रदेश / बुरहानपुर : एक तरफ़ा प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सरेआम नवविवाहिता युवती के बाल काट दिए। जिससे प्यार करो भला उसी इंसान को कैसे जलील किया जा सकता है, लेकिन ऐसा मामला गुरुवार को मध्यप्रदेश के लोहारमंडी में सामने आया है ।

दोपहर एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर नवविवाहिता को बिच रस्ते रोककर उसके बाल काट दिए। बीच- बचाव के लिए आए लोगों को भी चाकू दिखाकर धमकाया। साथ ही बदमाश महिला का मंगलसूत्र भी छीनकर ले गए। तीनों आरोपी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक लोहार मंडी निवासी नवविवाहिता ब्यूटी पार्लर से अपने घर लौट रही थी तभी उसे आरोपी छोटू उर्फ सरवर निवासी हमीदपुरा व उसके दो दोस्तों ने रोका और जोर-जबरदस्ती करने लगे। इस दौरान बदमाशों ने महिला के सिर के आधे बाल उस्तरे से काट दिए। महिला की चीख-पुकार सुनकर कुछ लोग उसे बचाने आए तो बदमाशों ने चाकू दिखाया और भाग गए। नवविवाहिता ने मामले की जानकारी अपने परिजन को दी।

परिजन तुरंत उसके साथ गणपति नाका थाने पहुंचे। बताया जा रहा है कि मामला एकतरफा प्यार का है। महिला की शादी दो महीने पहले ही हुई थी और वह गुस्र्वार को अपने मायके आई थी। मामले की जांच कर रहे अधिकारी केके अग्रवाल ने बताया कि आरोपी छोटू, इमरान और कलीम के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -