यूजर को OnePlus में OxygenOS9.5 फीचर आ रहा बेहद पसंद

यूजर को OnePlus में OxygenOS9.5 फीचर आ रहा बेहद पसंद

बीते 14 मई को OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी OnePlus ने लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन को हर लिहाज से सही बताया जा रहा है. प्रोसेसर और कैमरा के मामले में यह फोन काफी लाजवाब है, साथ ही इसका OS भी इसे बाकी फोन्स से अलग करता है. बता दें कि OnePlus 7 सीरिज OxygenOS9.5 के साथ आता है, जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिया गया है. इससे यूजर्स को और ज्यादा फास्ट व स्मूथ एक्सपीरियंस मिलेगा. बता दें कि अपने कम्युनिटी से आए सुझाव के बाद OnePlus ने यह बदलाव किया है। इसके अलावा यह पहली बार है कि किसी क्षेत्र को ध्यान में रखकर OnePlus ने अपने नए स्मार्टफोन में कई फीचर्स जोड़े हैं. भारत OnePlus के लिए एक महत्वपूर्ण मार्केट है. इसलिए कुछ फीचर्स भारतीयों को अलग से मिली है, जिसे जून के आखिर में OxygenOSके ओपन बीटा बिल्ड में रोलआउट किया जाएगा. यूजर्स को ये फीचर्स देने के लिए OnePlus ने एक टीम बनाई थी और स्थानीय तौर पर लोगों का फीडबैक भी लिया था. ग्लोबल फीचर्स और इंडियन फीचर्स कौन से हैं OnePlus 7 सीरिज में आगे जानते है.

इस ऐप की मदद से स्मार्टफोन में रख सकते है ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी

एक पसंदीदा फीचर OnePlus में गेमिंग मोड है. इसलिए गेमर्स की मांग को देखते हुए OnePlus ने Fnaticके साथ एक समझौता किया है. यह दुनिया की सबसे सफल ई-स्पोर्ट टीम में से एक है. इस समझौते के बाद यूजर्स को OxygenOS9.5 में Fnatic Mode मिल रहा है. इससे स्मार्टफोन की गेमिंग परफॉर्मेंस पूरी तरह से बदल जाएगी. नेटवर्क और बैकग्राउंड परफॉर्मेंस को यह मोड यूजर्स को बेहतर और प्रोफेशनल गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए बढ़ा देता है.

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा

यह अच्छी तरह से OnePlus जानती है कि क्रिकेट का क्या महत्व एक भारतीय के जीवन में  है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए उसने ESPNcricinfoके साथ पार्टनरशिप की है. इस फीचर के जरिए यूजर्स को पिछला मैच या लाइव स्कोर जानने का एक्सेस मिल जाता है.OnePlus का Oxygen OS 9.5 अन्य स्मार्टफोन्स की तुलना में काफी बेहतर है. इसके OS को लोगों की रोजमर्रा की समस्याओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसके लिए OnePlus ने अपनी कम्युनिटी की प्रतिक्रिया भी ली है. ऐसे में यदि कहे कि OnePlus कई बेहतरीन फीचर्स के साथ एक बेस्ट स्मार्टफोन है तो इसमे कोई परहेज करने वाली बात नही है.

कैसे मिलेगा ऑनलाइन मोबाइल गेम्स खेलने का रोमांचक, जानिए

Vodafone-Idea और Airtel को हुआ नुकसान, Jio ने जोड़े इतने यूजर

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग