Birthday पर करण पहली बार फेसबुक पर लाइव चैट करते दिखेंगे....
Birthday पर करण पहली बार फेसबुक पर लाइव चैट करते दिखेंगे....
Share:

बॉलिवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर जिनका के आज जन्मदिन है. अब जब करण जौहर जैसी दिग्गज हस्ती का जन्मदिन हो तो कुछ खास तो होगा ही. जी हाँ बता दे की फिल्ममेकर करण जौहर अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन करने वाले हैं, जहां बॉलीवुड से उनके कई दोस्त इसमें शामिल होंगे. बताया गया है कि यह पार्टी करण अपने घर पर ही रखने वाले हैं. फिल्ममेकर करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ था. भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर, निर्माता, स्‍क्रीनराइटर, कास्‍ट्यूम डिजाइनर, अभिनेता और टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं जो कि हिन्‍दी फिल्‍मों में अपने काम की वजह से जाने जाते हैं.

करण जौहर के पिता का नाम यश जौहर है जो कि बॉलीवुड फिल्‍मों के निर्माता और धर्मा प्रोडक्‍शन्‍स के संस्‍थापक थे. उनकी मां का नाम हीरू जौहर है. फिल्ममेकर करण जौहर ने मुंबई के ग्रीनलान्‍स हाई स्‍कूल और एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकनॉमिक्‍स से पढ़ाई की. उन्‍होंने फ्रेंच में मास्‍टर्स की डिग्री हासिल की है. करण ने बताया, 44 साल की उम्र में आकर यश-रूही के आने से मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल चुकी है. ये मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर है.

वो अभी सिर्फ दो महीने के हैं, और मैं उन्हें निहारता रहता हैं. वो एक पल में हंसते हैं और अगले ही पल में रोने लगते हैं, सब कुछ 'कभी खुश कभी गम' जैसा होता है. मुझे बच्चों के रूप में दो दोस्त मिल गए हैं. अब करण के बारे में यह भी ज्ञात हुआ है कि, अपने जन्मदिन के मौके पर हमे करण पहली बार फेसबुक पर लाइव चैट करते दिखेंगे और उनके साथ आलिया भी मौजूद होंगी. इसकी जानकारी करण ने ट्विटर पर दी है. 

गोवा में पति संग फिर से तांडव मचा रही बोल्ड मोनालिसा....

इन दो टीवी कलाकारों की छोटी सी Love Story

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -