सत्ता के गलियारों में एक और विडियो से धूम
सत्ता के गलियारों में एक और विडियो से धूम
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी को छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाली वाराणसी की जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर, इन दिनों अपनी ही शादी में डांस करने के वीडियो को लेकर खूब चर्चा में है. उसके डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में भी अपराजिता के उस डांस के खूब चर्चे हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने 'मेरे सइयां सुपरस्टार' फिल्मी गाने पर ठुमके लगाए हैं.

अपराजिता वो हैं जिन्होंने ठीक नगर निकाय चुनाव के पहले सपा का साथ छोड़कर पार्टी को करारा झटका दिया, और लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय के साथ ही कई वरिष्ठ नेताओं के सामने बीजेपी ज्वाइन को किया था. बनारस में संपन्न हुए शादी समारोह में कई दिग्गज हस्तियां मौजूद थी.

शादी में महिला संगीत में आई महिलाओ में से ही कुछ ने ये विडिओ बनाया और शेयर किया जिसके बाद ये वायरल हो गया. इस समारोह में वैसे तो कई लोगों ने डांस किया, लेकिन जब अपराजिता स्टेज पर आईं तो वहां मौजूद महिलाओं का उत्साह फूले नहीं समाया और हूटिंग के साथ ही कई लोगों ने वीडियो भी बनाया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है.

यहाँ क्लिक करे 

निकाय चुनाव में खोख़ली जीत

रजनीकांत ने मुसलमानो के संग अपने रिश्ते के बारे में बताया

शूटिंग के दौरान घायल हुई 'रिवॉल्वर रानी' निकल पड़े आंसू

तो क्या आलिया अब श्रीदेवी की जगह लेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -