आज़म खान की मुश्किलें बढ़ीं, जमीन हड़पने को लेकर दर्ज हुआ एक और मुकदमा
आज़म खान की मुश्किलें बढ़ीं, जमीन हड़पने को लेकर दर्ज हुआ एक और मुकदमा
Share:

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम की खां की मुश्‍कि‍लें कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही हैं। अब आजम खां के खि‍लाफ जमीन हड़पने का एक और मामला दर्ज कि‍या गया है। सरकारी भूमि पर कब्जा कर जौहर यूनिवर्सिटी में मिलाने के इल्जाम में आजम खां के खिलाफ एक और केस दर्ज हुआ है। 

राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार की शिकायत पर अजीमनगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। यूनिवर्सिटी में लगभग 10 बीघा निष्क्रांत (कस्टोडियन) भूमि है। जांच पड़ताल में पाया गया है कि इस भूमि पर जौहर यूनिवर्सिटी के लिए कब्जा कर लिया गया है और इस पर चाहरदीवारी खड़ी कर दी गई है। सांसद आजम खां इस यूनिवर्सिटी के चांसलर हैं। उनके विरुद्ध राजस्व निरीक्षक की तरफ से मामला दर्ज कराया है। अजीमनगर थाना प्रभारी अमरीश कुमार ने बताया है कि सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धाराओं में सांसद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जौहर यूनिवर्सिटी में कस्टोडियन की लगभग 250 बीघा भूमि को लेकर पहले भी केस दर्ज कराया जा चुका है। इस 10 बीघा जमीन को वक्फ संपत्ति बताकर कब्जा किया गया है। पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। आपको बता दें कि आज़म खान पर पहले से भी जमीन कब्ज़ाने के कई मामले दर्ज हैं।

योगी राज के तीन साल पूरे, घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनवाएँगे विधायक-सांसद

जनऔषधि दिवस : आखिर क्यों पीएम मोदी से बात करते समय रोने लगी ये महिला ?

कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, इन दो दिग्गज नेताओं ने पार्टी छोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -