योगी राज के तीन साल पूरे, घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनवाएँगे विधायक-सांसद
योगी राज के तीन साल पूरे, घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनवाएँगे विधायक-सांसद
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर गांव-गांव तक सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने का जिम्मा अपने सांसदो और विधायकों को सौंपा है। इस दौरान MP-MLA पांच-पांच गांवों में जाकर सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे।

प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने मीडिया को बताया है कि, "योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर प्रमुख पदाधिकारियों के अलावा तमाम विधायकों व सांसदों को अभियान में जिम्मे सौंपे गए हैं। सांसदों और विधायकों को पांच-पांच गांव दिए गए हैं, जिनमें वह ग्राम चौपालों में केंद्र व राज्य सरकार की प्रमुख जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित लोगों का विस्तृत ब्यौरा देंगे।" उन्होंने कहा कि, "इसके साथ ही पूर्ववर्ती सरकारों की नाकामियों और वर्तमान में समाज तोड़ने के षड्यंत्र को भी उजागर किया जाएगा। प्रचार का माइक्रो मैनेंजमेंट भी तैयार किया गया है। सभी 57 हजार से ज्यादा गांवों में संपर्क के दौरान पत्रक वितरण भी होगा।"

उन्होंने बताया है कि, "सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर भाजपा कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि 19 मार्च से विशेष अभियान शुरू करेंगे। 24 मार्च तक चलने वाले इस अभियान में राज्य के सभी 27 हजार सेक्टरों में बैठकों व संपर्क-संवाद के माध्यम से सरकार की प्रमुख उपलब्धियों व नीतियों के संबंध में लोगों को बताया जाएगा।"

कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, इन दो दिग्गज नेताओं ने पार्टी छोड़ी

शिवपाल सिंह ने किया बड़ा ऐलान, हमारे परिवार में कोई खटपट नहीं है...

केमिकल फैक्ट्री में काम करते वक़्त अचानक फटी पाइपलाइन, 80 मजदूरों की हालत बिगड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -