गुजरात हनी ट्रेप मामले का सहयोगी गिरफ्तार, ब्लेकमेलर को दिया था CCTV
गुजरात हनी ट्रेप मामले का सहयोगी गिरफ्तार, ब्लेकमेलर को दिया था CCTV
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने गुजरात सांसद के हनी ट्रैप मामले में शनिवार सुबह उस दूसरे आरोपी अजय पाल को गिरफ्तार किया जिसने ब्लैकमेलर महिला को सीसीटीवी कैमरा और अन्य सामान उपलब्ध करवाया था.

मिली जानकारी के अनुसार अजय पाल को आज शनिवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस अजय से पूछताछ के लिए उसकी रिमांड की मांग कर सकती है.कहा जा रहा है कि आरोपी ने ही सांसद पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को सीसीटीवी कैमरा उपलब्ध कराया था. अजय ही महिला के लिए ब्लैकमेलिंग संबंधी चीजों की व्यवस्था करता था. गुजरात से बीजेपी सांसद केसी पटेल ने एक महिला के खिलाफ हनी ट्रैप का शिकार होने की शिकायत की थी. आरोपों के अनुसार महिला ने सांसद को अपने घर बुलाकर उनका सेक्स टेप बनाया था. जिसको सार्वजनिक न करने के एवज मेंआरोपी महिला उनसे पांच करोड़ रुपये मांग रही थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने महिला के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

बता दें कि दिल्ली पुलिस को पता चला कि यह महिला ब्लैकमेलिंग के किसी गैंग से जुड़ी है. इनके गैंग में एक अन्य लड़की और मुजफ्फरनगर निवासी एक बदमाश भी शामिल है. यह ब्लैकमेलर महिला करीब 25 नेताओं और बिजनेसमैन को हनी ट्रैप के जरिए ब्लैकमेल कर चुकी है. सूत्रों की मानें तो इसने उत्तराखंड सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत और एमपी शादीलाल बत्रा को भी ब्लैकमेल किया था.जांच के दौरान पुलिस को महिला के घर से कई स्पाई कैमरे, डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर), वियाग्रा की गोलियां और कंडोम बरामद हुए थे. फिलहाल महिला न्यायिक हिरासत में है.

यह भी देखें

करण जौहर को ब्लैकमेल करने वाले पहुंचे पुलिस की गिरफ्त में...

ब्लैकमेल होकर लड़की करती थी घर में चोरी, पकड़ाने पर सच आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -