'एक महीने की तनख्वाह गई..', कांग्रेस को 1.38 लाख का दान देकर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे, वायरल Video पर चुटकी ले रहे लोग
'एक महीने की तनख्वाह गई..', कांग्रेस को 1.38 लाख का दान देकर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे, वायरल Video पर चुटकी ले रहे लोग
Share:

नई दिल्ली: 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले देश पर सबसे अधिक समय तक शासन करने वाली सबसे पुरानी राजनितिक पार्टी कांग्रेस देशवासियों से 138 रुपये मांग रही है। इसके लिए बाकायदा घर-घर अभियान भी चलाया जाएगा। यानी कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से 138 रुपए एकत्र करेंगे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 'डोनेट फॉर देश' नाम से यह चंदा अभियान शुरू किया है। इस क्राउड फंडिंग के माध्यम से कांग्रेस पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए फंड जुटाना चाहती है। 

आज सोमवार (18 दिसंबर) को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस अभियान की शुरुआत की, तो एक हास्यप्रद वाकया पैदा हो गया, जिस पर सभी हंस पड़े। दरअसल हुआ यूं कि कांग्रेस नेता, अजय माकन ने बोलना शुरू किया और कहा कि कांग्रेस के गौरवशाली 138 साल पूरे हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि 138 साल पूरे होने के मौके पर आज खड़गे जी कांग्रेस को 1 लाख 38 हजार रुपये डोनेट कर रहे हैं।  इसके बाद माकन ने कहा कि मैं आग्रह करूंगा कि दिल्ली प्रदेश के हमारे अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली जी 'डोनेट INC डॉट इन' की प्रक्रिया के तहत खड़गे जी के फोन से 1 लाख 38 हजार रुपये कांग्रेस को डोनेट करने की प्रक्रिया को आरम्भ करें। 

 

इसके बाद लवली अपने फोन में कुछ करने लगते हैं, तब तक बगल में खड़गे शांत खड़े रहते हैं। लवली जैसे ही खड़गे के अकाउंट से पैसे कांग्रेस को ट्रांसफर करने जाते हैं, तभी मुस्कुराते हुए कांग्रेस अध्यक्ष बोल पड़ते हैं कि, 'एक महीने की तनख्वाह गई।' यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं। कुछ सेकेंड बाद खड़गे के अकाउंट से पैसे ट्रांसफर हो जाते हैं और फिर वेणुगोपाल ने उन्हें सर्टिफिकेट भी देते हैं। हालाँकि, खड़गे द्वारा बोला गया वाक्य सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग जमकर उस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। 

फिर लौटा 'मास्क' ! केरल में कोरोना मरीज बढ़ते ही इस राज्य में जारी हुई एडवाइजरी, नए वैरिएंट JN.1 से हड़कंप

'अत्याचारियों ने सबसे पहले हमारे प्रतीकों पर हमला किया, अब गुलामी की मानसिकता से बाहर आ रहा देश..', वाराणसी में बोले पीएम मोदी

'बाबा शिव के पावन धरती पर आप सब लोगन के हमार प्रणाम बा', वाराणसी में दिखा PM मोदी का भोजपुरी अंदाज, 19 हजार करोड़ की दी सौगात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -