स्टॉफ सिलेक्शन कमिशन पेपर लीक मामले में एक गिरफ्तार

दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एसएससी पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड हरपाल सिंह को हिरासत में ले लिया है. पकड़ाया गया यह  आरोपी मास्टरमाइंड दिल्ली में ट्रेड एंड टैक्स विभाग में 2008 से क्लर्क है. इसका साला भी चंडीगढ़ से गिरफ्तार हुआ है. 

पुलिस ने कार्रवाही करते हुए पहले भी चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान नीरज शर्मा, अनूप राव, कुशल नेगी और दूरज अली के रूप में हुई थी. ये आरोपी परीक्षा केंद्रों पर कैंडिडेट तक चेंज करा देते हैं. इससे पहले भी पुलिस कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस घोटाले की जांच कराने के लिए जनहित याचिका दाखिल की गई थी. वकील ने अपनी याचिका में अपील की थी कि इस लीकेज के पीछे साजिश की जांच एसआईटी या सीबीआई से कराई जाए. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच की अपील की गई थी.

स्टॉफ सिलेक्शन कमिशन पेपर लीक का यह मामला देश की सबसे बड़ी अदालत की चौखट पर पहुंचा था. इसके पहले एसएससी एमटीएस परीक्षा के पेपर लीक मामले में सरगना समेत नौ सेटरों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इनमें पांच पटना, दो अरवल और एक-एक भागलपुर, नालंदा के थे. इन आरोपियों के  पास से बनियान में अटैच मैग्नेटिक स्टिक, लैपटॉप, ब्लूटूथ की तरह डिवाइस, एटीएम कार्ड बरामद किये गये थे.

छात्रओं को परेशान करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

बेटी से कराई भांजे की शादी फिर मारा बहन को

सलमान: अगली सुनवाई 17 जुलाई

 

Most Popular

- Sponsored Advert -