हैरतअंगेज! पार्टनर नहीं कर पाया खुश तो महिला ने फोड़ दिया सर, और फिर...
हैरतअंगेज! पार्टनर नहीं कर पाया खुश तो महिला ने फोड़ दिया सर, और फिर...
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने साथी के सिर पर डंडा मार कर घायल किया। तत्पश्चात, उसे हॉस्पिटल में लेकर गई, और वहां से फरार हो गई। महिला अपने साथी के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी। पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है। खबर के मुताबिक, ये केस अलवर शिवाजी थाना क्षेत्र का है। पूनम जाटव नाम की महिला करण सिंह नाम के व्यक्ति के साथ शहर के बुध विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। 

दरअसल, पिछले 25 जून को दोनों के बीच विवाद हो गया जिसके पश्चात पूनम ने करण के सिर पर पूरी ताकत से डंडा मार दिया। इससे वो बुरी तरह घायल हो गया। तत्पश्चात, महिला ने करण के पिता को कॉल कर मामले की खबर दी। करण के पिता ने कहा कि उसे हॉस्पिटल में एडमिट करा दो। करण के पिता ने अपने बड़े बेटे दीपक को भी हॉस्पिटल भेज दिया। महिला करण को अचेत स्थिति में छोड़कर ही फरार हो गई। इस के चलते करण की मौत हो चुकी थी। करण के परिवार ने पूनम के खिलाफ थाने में सुचना दी। 

वही पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच आरम्भ कर दी. पुलिस ने लगभग 5 माह पश्चात् पूनम को एनईबी थाना क्षेत्र से अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने उसे कई माहों से तलाशा, मगर पता नहीं लगा. अब पुलिस ने बताया कि महिला अपने दोस्तों के यहां घूमती रही. उसे मुखबिर की खबर के पश्चात् गिरफ्त में लिया गया है. पूनम को अपने बॉयफ्रेंड के क़त्ल के आरोप में अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि पूनम की कई वर्ष पहले शादी हो चुकी थी. मगर शादी के दो महीने पश्चात् ही उसका तलाक हो गया. इसके पश्चात् ही वो करण के साथ कई वर्षों से लिव इन में रह रही थी. उससे भी वो खुश नहीं हो पाई तो ये कदम उठा लिया.

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा में सीबीआई ने नया मामला दर्ज किया

कोयंबटूर में यौन उत्पीड़न के बाद किशोरी की हत्या के आरोप में व्यक्ति हिरासत में

पुणे पुलिस ने TET में कथित कदाचार के सिलसिले में MSEC अधिकारी को गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -