एक बार फिर प्यार के रंग में रंगी दिखाई दी रानी
एक बार फिर प्यार के रंग में रंगी दिखाई दी रानी
Share:

भोजपरी इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। खबरों कहना है कि रानी ने भोजपुरी फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है। अभिनेत्री इंटरनेट वर्ल्ड में बहुत सक्रीय रहती हैं और हमेशा  अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती दिखाई देती है। इसी कड़ी में अब एक बार फिर रानी ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो ब्लैक साड़ी पहन 'दिल ले गया' गाने पर एक्ट भी कर रही है। अभिनेत्री का ये देसी लुक देख फैंस मदहोश हो चुके है। कुछ ही देर में रानी के इस क्लिप को 1 हजार से अधिक लाइक्स मिल गए है। बताते चलें कि हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री जोया खान ने भी इस गाने पर एक रील वीडियो शेयर किया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया।

इसके पहले ख़बरें सामने आई थी कि  इस बार रानी चटर्जी की कुछ और फोटोज भी तेजी से वायरल होने लगी है। इन फोटोज में वो मांग में सिंदूर लगाए, हाथों में कंगन पहने और गले में मंगलसूत्र पहने हुए दिखाई दे रही है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है।

 

मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं रानी चटर्जी: रानी चटर्जी आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रही है। हालांकि, अधिकतर उनकी तस्वीरें इन दिनों ऐसी खबर भी सामने आ चुकी है, जिनमें वो वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही है। फैंस भी उनकी तस्वीरों के लिए बहुत इंतजार करते रहते हैं। इस बार रानी चटर्जी ने अफना देसी लुक लोगों के लिए साझा किया है। इन फोटोज में वो हरे रंग की प्रिंटेड साड़ी पहने देखा जा सकता है। उन्होंने ये तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ‘आज मदहोश हुआ जाए रे। सौगंध भोलेनाथ की के सेट पर अपने पसंदीदा कॉस्ट्यूम के साथ #saree #meraman #actorslife #ranichatterjee।’

लता मंगेशकर के गाने पर अक्षरा की अदाएं देख घायल हुए फैंस

खुले बालों में डांस करते हुए दिखाई दी माही

जब सानिया मिर्जा की नाथ पर फ़िदा हो गए पवन सिंह, और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -