खुले बालों में डांस करते हुए दिखाई दी माही
खुले बालों में डांस करते हुए दिखाई दी माही
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री कही जाने वाली माही श्रीवास्तव ( Mahi Shrivastava) की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही चली जा रही है। अभिनेत्री अब हर केस में अक्षरा सिंह सहित इंडस्ट्री की तमाम हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है। आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज हो जाते है। इन गानों को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इसी बीच माही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो अपलोड कर दिया है, जिसमें वो छोटी ड्रेस में गर्दा उड़ाते दिखाई दे रही हैं। 

क्लिप में वो मशहूर सिंगर शिल्पी राज के गाने पर एक्ट कर रही हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देख फैंस मदहोश हो गए हैं। कुछ ही देर में इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बताते चलें कि यंग एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। 

 

इसके पहले खबरें थी कि खेसारी लाल यादव के इस गाने में शिल्पी राज भी शामिल है। दोनों ही गाने का जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए है। रिलीज होते ही गाना नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा था। गाने के प्रमोशन के बीच अभिनेता  ने खुलकर अपनी बात सभी के सामने रखी। अपनी बात कहते हुए खेसारी लाल यादव ने बोला है कि, किसी को प्लानिंग से बर्बाद मत करें। अगर बर्बाद ही करना है तो अपनी मेहनत से और अपनी ऊर्जा से किसी को तबाह कर दो। खेसारी ने आगे बोला है कि, भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर किसी के अंदर पावर हो तो उनके साथ डांस करके देखे, गाना गाकर देखे ले। उनसे जीतकर देख ले। कुछ लोगों को करना नहीं आता है और खेसारी कैसे कर पा रहा है उससे वो परेशान हो चुके है।

जब सानिया मिर्जा की नाथ पर फ़िदा हो गए पवन सिंह, और फिर....

क्या आपने सुना केसरिया का भोजपुरी वर्जन

आखिर किसके नाम का रानी ने भरा मांग में सिंदूर....फैंस ने कर दी प्रश्न की बरसात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -