एक बार फिर मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका....बिदिशा और मंजूषा नियोगी के बाद इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम
एक बार फिर मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका....बिदिशा और मंजूषा नियोगी के बाद इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

कोलकाता की शोबिज इंडस्ट्री से एक और चौंका देने वाली खबर सुनने के लिए मिल रही है। अभी तक कोलकाता की 3 मॉडल्स के मौत की मिस्ट्री नहीं सुलझी थी कि एक और नया केस सामने आ चुका है। 18 वर्ष की स्ट्रगलिंग मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट सरस्वती दास ने सुसाइड करके हर किसी के होश उड़ा दिए है। 

मॉडल ने किया सुसाइड!: कोलकाता के कस्बा एरिया स्थित सरस्वती के घर पर उनकी डेडबॉडी लटकती हुई मिली है। मामले की पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में ये सुसाइड का केस सामने आ जाता है। सरस्वती पेशे से मेकअप आर्टिस्ट थीं। वे मॉडल बनने का प्रयास कर रही थीं। 29 मई को भारती Mallick (सरस्वती की मामी) ने पुलिस को फोन करके अपनी भांजी सरस्वती की डेडबॉडी बेडरूम के पंखे से लटकने की सूचना दी। भारती Mallick ने कहा है कि सरस्वती की डेडबॉडी को उनकी नानी ने नीचे उतारा। जिसके उपरांत सरस्वती की बॉडी को रिश्तेदार CNMC हॉस्पिटल लेकर गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सरस्वती की जान चली गई है।

केस की जांच में जुटी पुलिस: सरस्वती बेडरूम में अपनी नानी के साथ सोने ले किए गई हुई थी। रात को तकरीबन 1।30-2 बजे सरस्वती की नानी वॉशरूम जाने के लिए उठी थी। वापस आने के उपरांत उन्होंने सरस्वती को कमरे नहीं पाया गया है। जब वे दूसरे बेडरूम में गईं तो सरस्वती की बॉडी को पंखे पर लटकते हुए पाया गया है। दुपट्टे से सरस्वती ने फंदा बनाया था। उनकी नानी ने सरस्वती को तुरंत नीचे उतारा और अस्पताल पहुंच गई है। सरस्वती का फोन पुलिस ने सीज कर लिया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट अब तक हाथ नहीं आया है।

पूछताछ के दौरान पता चला है कि सरस्वती अपनी मां आरती दास के साथ अपने मामा के घर पर बीते वर्ष 17 वर्ष से रह रही थी। सरस्वती की मां अपने पति से 17 वर्ष पूर्व अलग हो चुकी है। सरस्वती ने 10वीं क्लास के उपरांत अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी। वे ट्यूशन देती थीं और मॉडलिंग का काम कर रही है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि हालिया दिनों में सरस्वती अपने  रिलेशनशिप को लेकर तनाव में आ चुकी थी। अब ये तो पुलिस जांच में मालूम पड़ेगा कि सरस्वती की मौत के पीछे उनके रिश्ते का तनाव था या कुछ और। इससे पहले तीन और मॉडल्स के सुसाइड का मामला सुनने के लिए मिल रही है। सरस्वती का केस चौथा है। लगातार हो रही इन वारदातों ने लोगों को हैरान परेशान कर दिया है।

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

9 जून को शादी करने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

'शादी को 8 साल… फिर भी नहीं बना शारीरक संबंध' कोर्ट पंहुचा उड़िया कलाकरों का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -