एक बार फिर विवादों में फंसी शिल्पा शेट्टी, जानिए क्या है मामला
एक बार फिर विवादों में फंसी शिल्पा शेट्टी, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी न चाहते हुए भी विवादों में आ ही गई है। उनसे जुड़े कई ऐसे विवाद भी हैं, जो लंबे वक़्त से कोर्ट में चल रहे हैं। वर्ष 2007 में हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे संग किसिंग केस को लेकर भी अभिनेत्री चर्चाओं आ ही जाती है। हाल ही में इस केस को लेकर नया अपडेट सामने आया है। अभिनेत्री ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाने वाले इस केस में अपने विरुद्ध दायर याचिका को खारिज करने की मांग करते हुए कोर्ट का रुख भी कर लिया था।

याचिका में शिल्पा शेट्टी ने दावा किया कि उनके विरुद्ध इल्जाम ये है कि जब रिचर्ड गेरे ने उन्हें किस किया तो उन्होंने विरोध करना जरुरी नहीं समझा और इसलिए ये उन्हें साजिशकर्ता नहीं बनाता है। खबरों का कहना है कि वकील प्रशांत पाटिल की तरफ से दिए गए जवाब में बोला है, 'प्रतिवादी (शिल्पा शेट्टी कुंद्रा) मूल शिकायतकर्ता के हाथों दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई और उत्पीड़न का शिकार हो चुके है। प्रतिवादी एक फेमस एक्ट्रेस हैं और हमेशा पब्लिक और पर्सनल लाइफ में जिम्मेदारी के साथ काम पूरा किया है।'

इस साल जनवरी में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण ने शिल्पा शेट्टी को केस से बरी किया जा चुका है। बाद में कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट भी दे दी थी और बोला था कि शिल्पा शेट्टी के विरुद्ध आरोप निराधार हैं।' हालांकि, बाद में अलवर पुलिस ने इस निर्णय को चुनौती दे दी।

ट्रेडिशनल लुक में दिलकश नजर आ रहीं श्रद्धा कपूर

सुशांत के फेस प्रिंट वाली टी-शर्ट बेच रहा फ्लिपकार्ट...लोगों ने की बॉयकॉट की अपील, जानिए मामला

इसी वर्ष शादी के बंधन में बंधेंगे मिर्जापुर के गुड्डू भैया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -