इसी वर्ष शादी के बंधन में बंधेंगे मिर्जापुर के गुड्डू भैया
इसी वर्ष शादी के बंधन में बंधेंगे मिर्जापुर के गुड्डू भैया
Share:

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) के अफेयर की खबरे कई वर्षों से चल रही है। दोनों एक दूसरे को कई वर्ष से डेट करते हुए आ रहे है। ऋचा चड्ढा और अली फजल से हमेशा विवाह को लेकर सवाल किए जाते है, लेकिन इन दोनों का कोई खास जवाब नहीं मिल पाता है। लेकिन इस बार ऋचा चड्ढा ने अभिनेता अली फजल से शादी करने वाली बात पर कई सारे खुलासे भी कर दिए है, जिसे जानने के उपरांत फैंस बहुत खुश हो सकते है। ऋचा चड्ढा ने कहा है कि वो दोनों अब विवाह करने जा रहे है। इस खबर के सामने आने के उपरांत बी-टाउन में हलचल शुरू हो गई है। तो चलिए जानते है दोनों कब शादी करने वाले है। 

इस साल होगी ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी: ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे को वर्ष 2013 से डेट कर रहे है। दोनों की लव स्टोरी मूवी फुकरे से शुरू हुई थी। दोनों के इस रिश्ते को 9 वर्ष से अधिक का वक़्त बीत चुका है। अब जाकर ऋचा चड्ढा ने पहली बार विवाह को लेकर खुलकर बात की है। ऋचा चड्ढा ने एक साक्षत्कार के दौरान बोला है कि वो साल 2020 से ही शादी करने की कोशिश कर रही है, लेकिन हो नहीं पा रही है। कभी कोरोना तो कभी किसी और वजह से हमारी शादी टलती हुई आ रही है। लेकिन हम दोनों वर्ष 2022 में शादी करने वाले है। इस खबर के सामने आने के उपरांत फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऋचा और अली दोनों फुकरे 3 में साथ दिखाई देने वाले है। फैंस उनकी इस मूवी का बहुत लंबे समय से इंतजार है। 

इस सीरीज से मिली अली फजल को पहचान: अली फजल बॉलीवुड की कई मूवी में दिखाई दे चुके है, लेकिन उनको असली पहचान अमेजन प्राइम वेब सीरीज लिस्ट मिर्जापुर से मिल चुकी है। इस सीरीज में अली फजल गुड्डू भैया का किरदार भी अदा कर चुके है, जो लोगों के बीच काफी फेमस है। अब उनकी इस सीरीज का तीसरा पार्ट भी आने वाला है। जिसको लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे है। इस सीरीज में अलि फजल के अलावा पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार और कुलभूषण खरबंदा भी अहम रोल में है।

मर्डर की धमकी के बाद कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

दिशा और टाइगर के बीच आई दरार...!, 6 वर्ष पुराने रिश्ते को किया समाप्त

क्या नग्न फोटोशूट करवाते समय शर्माएं थे रणवीर?, फोटोग्राफर ने बताई सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -