आटा पिसवाते समय रखें इस चीज का ध्यान तो हो जाओगे धनवान
आटा पिसवाते समय रखें इस चीज का ध्यान तो हो जाओगे धनवान
Share:

मानव जीवन में एक आम समस्या देखने को मिलती है और वह समस्या हो सकता है कि आपको भी हो जी हां हम बात कर रहे हैं पैसो से संबधित समस्या. हर इंसान चाहता है कि उसकी आर्थिक स्थिति हमेशा मजबूत रहे ताकि उसका परिवार में कभी भी किसी चीज की कमी न आये. लेकिन लाख कोशिश करने के बाद भी धन कि कमी हमेशा बनी रहती है. जोतिषशास्त्र ऐसी ही परेशानी को दूर करने का बहुत ही आसान तरीका बताता है उन्ही तरीकों में से आज हम आपसे एक उपाय के बारे में जिक्र करने वाले हैं जिसे करने के बाद आपके जीवन से धन की कमी को दूर किया जा सकता है. आज हम आपको धन से जुड़ी एक ऐसे ही समस्या के समाधान के बारे में बात करने वाले हैं.

इस उपाय के अनुसार शनिवार को आटा पिसवाने के लिए जाते समय थोड़े से गेहूं में 100 ग्राम काले चने, 11 पत्ते तुलसी और दो दाने केसर के मिला दे. फिर इसे बाकी गेहूं में मिला कर पिसवा ले. इसके इलावा आप आटा पिसवाने शनिवार को ही जाए. इस उपाय का असर आपको बहुत जल्दी दिखने लगेगा.

वही तुलसी के पौधे पर हर रोज सुबह और शाम दीपक जलाने से भी व्यक्ति की मनोकामनाएं पूरी होती है. इसके इलावा शनिवार को पीपल के पेड़ में देसी घी का दीपक जलाने से व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूरी होती है. इसके अतिरिक्त शनिवार को काले कुत्ते को सरसो के तेल से चुपड़ी रोटी खिलाने से भी धन में वृद्धि होती है.

 

बजरंग बाण एक ऐसा उपाय जो करता है हर प्रकार की बाधा का सर्वनाश

अगर कुंडली में शनि विराजमान है तो जान लें उसका जीवन पर असर

27 दिन तक कमल का यह उपाय आपके जीवन को धन-धान्य से भर देगा

हर प्रकार का लाफिंग बुद्धा देते है अलग-अलग फायदा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -