27 दिन तक कमल का यह उपाय आपके जीवन को धन-धान्य से भर देगा
27 दिन तक कमल का यह उपाय आपके जीवन को धन-धान्य से भर देगा
Share:

इंसान के जीवन में अगर किसी समस्या कि बात की जाए तो अधिकतर लोगो के पास एक ही समस्या देखने को मिलेगी और वह धन कि समस्या है लेकिन इसका समाधान कमल का फूल कर सकता है जी हां कमल एक ऐसा फूल है जो कीचड़ में उगने के बाद भी कीचड़ से अलग रहता है। शायद इसलिए यह आज भारत का राष्ट्रीय फूल है। धार्मिक मान्यता के अनुसार कमल माता लक्ष्मी जी का बहुत प्यारा होता है और इसलिए माता लक्ष्मी इस पर वास करती हैं। यह सुगंधित फूल जिस जगह पर रहता है वहां अपने चारों ओर यह सकारात्मक वातावरण पैदा करता है। कमल के फूल से नकारात्मक ऊर्जा नष्ट होती है। देखा जाये तो कमल का फूल सफलता का प्रतीक होता है। इस फूल से आप हर तरह के काम में सफलता प्राप्त कर सकते है आज हम आपको कमल के फूल के कुछ ऐसे ही उपायों के बारे मे बताने वाले हैं जिन्हे अपनाकर आप भी इन फूलों से कई प्रकार के लाभ प्राप्त कर सकते हैं तो चलिए देखते हैं कमल के फूल के वह उपाय जो आपको सफलता दिला सकते हैं।

अगर आप अपने घर में माँ लक्ष्मी का स्थायी वास बनाना चाहते है तो इसके लिए एक नारियल ले ले। अब लाल-पीला-नीला और एक सफेद कमल के फूल से माँ लक्ष्मी की पूजा करे। और फिर अगले दिन इन फूलो को किसी नदी या तालाब में विसर्जित कर दे। और पूजा में चढ़ाये गए नारियल को लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रखें।

अगर 27 दिन तक रोज एक कमल का फूल लक्ष्मी जी को अर्पित किया जाए तो अखंड राज्य सुख की प्राप्ति होती है।

किसी भी एकादशी को कृष्ण जी को कमल के दो फूल अर्पित करें। ऐसा करने से आपकी संतान प्राप्ति की अभिलाषा पूरी होगी।

कमल के फूल को माँ लक्ष्मी पूजा में खास महत्व दिया गया है। अगर आप माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहते है तो इनकी पूजा में कमल के फूल का इस्तेमाल करे।

 

लगातार 11 दिन तक करें बस यह काम शुरू हो जाएगी धन वर्षा

सिर्फ एक लौंग रखें इस जगह पर और देखें फिर पैसों की बरसात

रात के यह काम धन की समस्या से दिलायेगें छुटकारा

यह उपाय जो आपके सोय हुए भाग्य को जगा देगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -