आप भी करते है नहाते समय ये ?
आप भी करते है नहाते समय ये ?
Share:

क्या आप भी नहाते समय गन्दी हरकते करते है ? चौकिए मत हम आपको बताते है की कैसी गन्दी हरकते। अकसर लोग सड़क के किनारे पेशाब कर देते है। लेकिन कई बार लोग स्विमिंग पूल में नहाते हुए , नदियों में , या शावर के निचे नहाते समय भी पेशाब कर देते है। अगर आपसे कोई कहे कि वो कहीं भी नहाते वक्त पेशाब कर देते है तो आपको कैसा लगेगा। आप नाक भौं सिकोड़ेंगे लेकिन हकीकत में आप भी कई बार ऐसा करते हैं।

आप मानें या ना मानें लेकिन ज्यादातर लोग नहाते समय बाथरूम में पेशाब करना पसंद करते हैं।बचपन से हमें मां-बाप सिखाते हैं कि मल-मूत्र हमेशा टॉयलेट में जाकर करना चाहिए, साफ जगह पर पेशाब करना गलत बात होती है। आप मां-बाप की बात को सही भी मानें तो लोगों के इस बदलते व्यवहार को नकार भी नहीं सकते। लोगों द्वारा नहाते वक्त बाथरूम या नदियों में किए जा रहे पेशाब को आप गलत या सही जो भी मानें। लोग नहाते वक्त पेशाब करना क्यों पसंद कर रहें हैं इसके कई कारण हैं। इसे आम लोगों की टेंडेंसी के रूप में देखना ज्यादा आसान होगा।

दरअसल जब आपका पूरा शरीर ठंडे पानी में देर तक रहेगा तो मूत्राशय पर दबाव पडता है और इस वजह से मूत्र तंत्र सक्रिय हो उठता है। ऐसे में आप आलस के मारे कहीं और जाकर यूरिन करने की बजाय नहाते वक्त ही करना पसंद करते हैं।

कोविड देखभाल केन्द्र अग्निकांड के बाद तेलंगाना प्रशासन ने दिए यह निर्देश

आम्रपाली को रिझाने की कोशिश कर रहे निरहुआ, वीडियो वायरल

संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में हुए भर्ती, कराया कोरोना टेस्ट

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -