CM पद के सवाल पर बोले सिंहदेव- 'अब नई पीढ़ी को मौका मिलना चाहिए...'
CM पद के सवाल पर बोले सिंहदेव- 'अब नई पीढ़ी को मौका मिलना चाहिए...'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर अपने बयान पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने फिर एक बड़ी बात कही है। मीडिया के सवाल पर कि आपने कहा था कि अगर इस बार मुख्यमंत्री नहीं बन पाया तो आगे चुनाव नहीं लडूंगा... इस पर टीएस सिंह देव ने कहा कि नहीं मैंने ऐसी बात नहीं कही थी। मीडिया मिस कर देता है... मजा लेता है मीडिया, मैंने यह कहा था कि अब हो गया, एक उम्र हो गई है। अब नई पीढ़ी को अवसर प्राप्त होना चाहिए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री बनना, नहीं बनना हाईकमान के ऊपर है। 

मुख्यमंत्री टीएस‍ सिंहदेव (TS Singh Deo) का बयान ऐसे समय में सामने आया है जब छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न हो चुके हैं। एक दिन पहले उपमुख्यमंत्री टीएस‍ सिंहदेव ने कहा था कि जहां तक मुख्यमंत्री पद का सवाल है तो यह मेरे लिए अंतिम अवसर है। उन्होंने मुख्यमंत्री पद की दावेदारी में स्वयं को दूसरे नंबर पर बताया था। उन्होंने कहा था कि विधायक दल और हाई कमान ही तय करेगा कि सूबे का अगला मुख्‍यमंत्री कौन बनेगा?

अंबिकापुर में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा था कि कैप्टन तो सलेक्‍शन कमेटी बनाती है। आला कमान मुझे टीम के एक सदस्‍य के तौर पर जो भी जिम्‍मेदारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा। सिंहदेव ने यह भी कहा था कि अब हो गया। मतदान से पहले यह बात बोलता तो गड़बड़ होती मगर अब हल्‍का होकर यह बात कह सकता हूं। अगर मुझे जनता विजयी बनाती है तो अगले 5 वर्ष पूरी लगन से काम करूंगा।

'अवैध अनाथालय में तालिबानी जीवन जी रहे बच्चे, मौलवी का खौफ इतना कि..', कर्नाटक सरकार पर भड़का बाल आयोग, नोटिस जारी

6 इंच के पाइप के जरिए मजदूरों को भेजे जा रहे सूखे मेवे, पानी और ऑक्सीजन ! उत्तरकाशी में युद्धस्तर पर बचाव कार्य जारी

क्या है राजस्थान का 'जल जीवन मिशन' घोटाला ? 20 हज़ार करोड़ की गड़बड़ी का आरोप, ED की छापेमारी में निकले नोटों के ढेर और सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -