सिद्धार्थ संग ब्रेकअप की खबरों पर कियारा ने कही होश उड़ा देने वाली बात

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​बीते कुछ दिनों से अपने अफेयर के कारण से चर्चाओं में बने हुए थे।  हलाकि कलाकारों ने अभी तक इन अफवाहों की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है लेकिन ऑन-स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीतने में भी सफल रही है। कुछ दिनों पहले आईं रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कियारा और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि जल्द ही इन खबरों की सच्चाई सामने आ गई क्योंकि कियारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के घर के बाहर देखा गया था। हाल ही में एक पोर्टल से बात करते हुए कियारा ने इन अफवाहों पर खुलकर वार्ता भी की है। 

मीडिया के साथ बात करते हुए कियारा आडवाणी ने बोला है कि जब भी उनका मन होगा वह इस मुद्दे पर अवश्य बोलेंगी। एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए है , 'मैं इस बारे में कुछ भी बोलना नहीं चाहती हूं। जब मैं कुछ नहीं कह रही तब भी लोग भी लिख रहे है। इसलिए जब मैं कुछ कहती हूं, तो मुझे नहीं पता कि ये लोग क्या-क्या लिखेंगे। जब भी मुझे लगेगा मैं इस मुद्दे पर जरूर बोलूंगी। अभी मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बहुत खुश हूं।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए  तो कियारा हाल ही में दो बैक-टू-बैक सफल मूवी का भाग थीं, जिनका नाम 'भूल भुलैया 2' और 'जुग जुग जियो' है। उसके पास अब 'गोविंदा नाम मेरा' और कार्तिक आर्यन के साथ एक रोमांटिक मूवी है। दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ 'योद्धा' में नजर आने वाले है। जिसके साथ साथ अभिनेता के पास रश्मिका मंदाना के साथ 'मिशन मजनू' भी है। वह रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फाॅर्स' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करने वाले है। उनके पास रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ 'थैंक गॉड' भी हैं।

'Tanu Weds Manu' फ्रेंचाइजी के साथ लौटने वाले है आर माधवन

'मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं' कहने वाले कन्हैयालाल की मौत और नूपुर शर्मा को मिलती दुष्कर्म की धमकियों पर चुप क्यों?

ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद इस काम में जुटे किंग खान के बेटे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -