CM शिवराज को देखते ही बोला बच्चा- 'ये प्रधानमंत्री है', फिर टीचर ने ऐसे बचाई स्कूल की लाज
CM शिवराज को देखते ही बोला बच्चा- 'ये प्रधानमंत्री है', फिर टीचर ने ऐसे बचाई स्कूल की लाज
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज का अनूठा अंदाज देखने को मिला। जिले के नसरुल्लागंज पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज ने सीएम राइस स्कूल पहुंचकर बच्चों को पढ़ाया। इसके साथ ही उनके साथ क्रिकेट भी खेला। इस के चलते उन्होंने बॉलिंग की। इसी के चलते वहां खड़े एक अध्यापक ने सीएम की तरफ इशारा करते हुए बच्चों से पूछा कि आप इन्हें जानते हैं। इस पर बच्चों ने हां बोलते हुए शिवराज सिंह को पीएम बताया। इस पर अध्यापक ने बात को संभालते हुए कहा कि यह तो बाद में बनेंगे।

वही स्कूल पहुंचने के साथ ही शिवराज सिंह जिले में निर्माणधिन पुल एवं एप्रोच रोड का निरीक्षण भी किया। इस के चलते उन्होंने कहा कि जो लोग इमानदारी से काम करेंगे उनको पुरस्कृत करने के साथ ही कंधे पर बैठाएंगे। गड़बड़ी करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। ऐसे लोग अपने घरों में बैठे। 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि काम करने के लिए एक्शन मोड में रहना आवश्यक होता है। सीएम शिवराज ने कहा कि दो महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट हैं। इनके माध्यम से सीहोर और देवास जिले के किसानों को सिंचाई का पानी मिलेगा। वही इस घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हैरतंअगेज! पुलिसकर्मियों ने ही चुरा लिया पुलिस वाहनों से 250 लीटर डीजल

नए साल पर खुशखबरी देंगे रेल मंत्री, सुनकर खुशी से झूमे यात्री

महाकाल मंदिर जाने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर, इस चीज पर लगा प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -