हैरतंअगेज! पुलिसकर्मियों ने ही चुरा लिया पुलिस वाहनों से 250 लीटर डीजल
हैरतंअगेज! पुलिसकर्मियों ने ही चुरा लिया पुलिस वाहनों से 250 लीटर डीजल
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ पुलिस वालों ने अपने ही विभाग के वाहनों का डीजल चोरी कर लिया। ये वाहन रक्षित निरीक्षक दफ्तर के बाहर खड़े थे। यहां से 6 पुलिस वाहनों का ढाई सौ लीटर डीजल चोरी कर लिया गया। चोरी की खबर जब अफसरों को लगी तो सबसे पहले सिटी कोतवाली में FIR दर्ज कराई गई। तत्पश्चात, एसपी ने इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

दरअसल, 29 नवंबर की रात पुलिस लाइन में रक्षित निरीक्षक दफ्तर के बाहर खड़े पुलिस के वाहनों का डीजल का गेज नाप कर खड़ा कर दिया गया था। 30 नवंबर को जब वाहनों का डीजल फिर से नापा गया तो डीजल कम था। पुलिस लाइन में खड़े 6 वाहनों में से 250 लीटर डीजल कम था। डीजल चोरी की घटना सामने आने पर सिटी कोतवाली थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध FIR दर्ज कर ली गई, मगर तहकीकात में इस बात का खुलासा हुआ कि पुलिस लाइन में खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने में विभाग के ही कुछ पुलिसकर्मियों का हाथ है। तहकीकात में कुछ पुलिस वालों के नाम सामने आए, जिन्हें भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह कुशवाह ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

पुलिसकर्मी अभिनेंद्र सिकरवार, शिवा शर्मा एवं संदीप को भिंड एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। सीएसपी निशा रेड्डी ने खबर देते हुए बताया कि एसपी ने 3 लोगों को सस्पेंड किया है तथा इस मामले में अभी कार्रवाई चल रही है। निशा रेड्डी ने कहा कि डीआरपी लाइन में डीजल चोरी की शिकायत प्राप्त हुई थी, जिस पर प्रकरण पंजीबद्ध हुआ है। इसमें आरक्षकों के नाम आए हैं। एसपी ने तीन लोगों को निलंबित किया है।

अखिलेश को बनाया कांग्रेस ने बिहार का अध्यक्ष

ऑपरेशन के बाद लालू यादव को अब आया होश, ऐसी है हालत

'सरकार और सेना दखल देना बंद करे वरना..', फारूक अब्दुल्ला ने दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -