सुने मकान में चोरों ने धावा बोला, लाखों के जेवरात पर हाथ साफ किया
सुने मकान में चोरों ने धावा बोला, लाखों के जेवरात पर हाथ साफ किया
Share:

रीवा से विष्णुकांत शर्मा की रिपोर्ट

रीवा। शहर में इन दिनों चोरी की घटनाओं में बाढ़ सी आई हुई है, बीती रात रतहरा निवासी सुनीता मिश्रा के सूने आवास में चोरों ने धावा बोलते हुए सोने चांदी के जेवरातों समेत कुल 21 हजार नगदी उड़ा ले गए। सुनीता अपने मकान में अपनी बेटी श्रेया के साथ रहती थी, बीती रात सुनीता अपने रिश्तेदार के यहां किसी कार्यक्रम में गई थी। इसी दौरान उन्हें पड़ोसियों का फोन आया की आपके घर का पिछला दरवाजा खुला हुआ है। 

हड़बड़ाहट में वह वहां से भागते हुए घर आई और घर की स्थिति देखकर उनके होश उड़ गए। अलमारी में रखे 21 हजार और सोने चांदी के जेवरात सहित चोर घर का अन्य सामान भी उड़ा ले गए। सोने और चांदी के आभूषणों की कीमत अंदाजन तीन से चार लाख बताई जा रही है, घटना की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है और पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया है।

इसी क्रम में रतहरा के वार्ड क्रमांक 15 में विगत 2 महीनों में 6 से 7 चोरियां हो चुकी हैं मगर अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। सीसीटीवी कैमरे देखने की बात कह कर बात को टाल दिया जाता है, अब देखना है की लोगो की जेब में कब तक इस प्रकार का डाका पढ़ता रहेगा और सुनीता जैसे ही कितने लोग अपने सर पर हाथ रखकर अपनी संपत्ति जाते हुए देखते रहेंगे। अब इससे चोरों के हौसलों की बुलंदी ही कहेंगे कि चोर वहां रखे टीवी और सिलेंडर तक उठा ले गए।

'मौसी के घर छोड़ दूंगा..', कहकर नाबालिग बच्ची को ले गए, जंगल में किया सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार

गांजा सप्लाई कर रही कॉलेज स्टूडेंट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पेट्रोल के पैसे मांगने पर कर्मचारियों से की हाथापाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -