बॉलीवुड छोड़ने पर लकी अली ने कह डाली हैरान कर देने वाली बात
बॉलीवुड छोड़ने पर लकी अली ने कह डाली हैरान कर देने वाली बात
Share:

सिंगर लकी अली ने अपनी आवाज के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फेमस कॉमेडियन महमूद के बेटे अली आज अपना 64वां बर्थडे सेलेब्रेट कर रहे है। लकी अली ने म्यूजिक इंडस्ट्री के रिटायरमेंट के फैसले ने सभी को हैरत में दाल चुका है। एक पुराने इंटरव्यू में लकी अली ने बॉलीवुड छोड़ने की बेहद ही शॉकिंग वजह बताई थी।

लकी अली लेजेंडरी एक्टर- फिल्ममेकर महमूद के बेटे हैं ,लकी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1996 में सुनोह एल्बम के साथ की थी। उस वक्त लकी 37 वर्ष के थे। लकी को उनके करियर का सबसे बड़ा ब्रेक वर्ष 2000 में आई मूवी  'कहो न प्यार है' में मिला था। वर्ष 2001 में रिलीज हुआ लकी अली का एल्बम 'गोरी तेरी आंखे' को उनके फैंस आज भी उतना ही पसंद करते है जितना की पहले करते थे। ये लकी की आवाज का ही जादू था कि उनका बैक टू बैक सभी एल्बम हिट होने लगा है। वर्ष  2015 में रिलीज हुई फिल्म तमाशा के उपरांत लकी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। 

वर्ष 2017 में लकी के बॉलीवुड छोड़ने के निर्णय ने हर किसी को हैरान कर दिया है। लकी से जब बॉलीवुड छोड़ने के पीछे के कारणों को लेकर सवाल पूछा गया तो सिंगर ने कहा थी कि यहां बदतमीजी बहुत है, बीते कुछ सालों में बॉलीवुड बहुत चेंज हो चुका है। अब जिस तरह की मूवी बॉलीवुड में बन रही हैं उनमें कुछ भी सीखने या प्रेरणा लेने लायक नहीं होता। इन दिनों बॉलीवुड में जिस तरह की मूवीज बन रही उनका समाज पर बहुत गलत प्रभाव पड़ रहा है। इन फिल्मों के कारण से आज कल लोग ज्यादा हिंसक होते जा रहे हैं। ये बातें उन्होंने मीडिया से बातचीत में कही थीं। आपको बता दें कि लकी पिछले काफी समय से लगातार लाइव शो और कॉन्सर्ट कर रहे हैं।

कॉफी विद करण 7: बेटी सुहाना को गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर खास सलाह

सलमान ने दी थी जैकलीन को सुकेश से दूर रहने की सलाह, अब बना ली दूरी

'यह एक चरण है जो बीत जाएगा', बायकॉट बॉलीवुड पर बोली ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -