मंदिर में आने पर महंत ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, सीतापुर का मामला
मंदिर में आने पर महंत ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, सीतापुर का मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में सिधौली कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जेल से छूटे एक महंत द्वारा मंदिर में प्रवेश करने पर गर्भवती महिला को लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा गया, जिससे महिला को गंभीर चोटें आई हैं। जख्मी महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत सौंप दी है।

कोतवाली इलाके के ग्राम अंधना के रहने वाले प्रेमशंकर मिश्रा पुत्र स्व. गंगाप्रसाद ने पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने कहा है कि शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे उनकी गर्भवती बहू महिमा मिश्रा और प्रीती मिश्रा पुत्री दीपू राधाकृष्ण मंदिर अंधना गांव पूजा करने के लिए पहुंची थीं। मंदिर के महंत गुरु प्रसाद पुत्र गंगा प्रसाद व मुरलीधर पुत्र गंगाप्रसाद ने मंदिर प्रवेश करने को लेकर गालियां बकने लगा। मंदिर परिसर में जाने को लेकर दोनों ने हमला महिलाओं को लात घूसों से बेरहमी से पीटा, बहू को रक्तस्राव होने लगा। CHC से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

प्रेम शंकर मिश्र ने आगे कहा कि बेवजह ही महिलाओं की महंत पिटाई करने लगे। यह आपराधिक छवि वाला व्यक्ति है। गुरु प्रसाद 14 साल बाद दया याचिका जेल से बाहर आया है। पीड़ित के परिवारी जनों को जान माल व फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी गई है। कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है। पूरे मामले की जांच कर कारवाई की जाएगी।

2014 में पकड़ा था अपनी ही GF का हाथ, अब 8 साल बाद कोर्ट ने युवक को सुनाई सजा

दिल्ली: निहंगों ने बीच सड़क पर कृपाण घोंपकर डिलीवरी बॉय को मार डाला, तड़पता रहा युवक, कोई बचाने नहीं आया ..

अयोध्या: 4 शिक्षकों को चपरासी ने पिला दिया एसिड ! हालत बिगड़ी, पहुंचे अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -